31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानें 3 दिन में बॉक्‍स ऑफिस पर कितना कमा पाई ”नीरजा” ?

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘नीरजा’ ने बॉक्‍स ऑफिस धमाकेदार कमाई करते हुए तीन दिन में लगभग 22.01 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है. फिल्‍म में सोनम ने एयरहोस्‍टेस नीरजा भनोट का किरदार निभाया है. सोनम इस फिल्‍म में एक नये लुक में दिखाई देंगी. फिल्‍म में शबाना आजमी ने सोनम […]

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘नीरजा’ ने बॉक्‍स ऑफिस धमाकेदार कमाई करते हुए तीन दिन में लगभग 22.01 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है. फिल्‍म में सोनम ने एयरहोस्‍टेस नीरजा भनोट का किरदार निभाया है. सोनम इस फिल्‍म में एक नये लुक में दिखाई देंगी. फिल्‍म में शबाना आजमी ने सोनम की मां का किरदार निभाया है.

फिल्‍म ने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को 4.70 करोड़, शनिवार को 7.60 करोड़ और रविवार को 9.71 करोड़ रूपये की कमाई की है. इस तरह फिल्म ने कुल अबतक 22.01 करोड़ रूपये की कमाई की है. ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

वर्ष 1986 में पैन एम उडान 73 पर आतंकवादी हमले के दौरान आतंकवादियों से यात्रियों को बचाते हुए वीरगति को प्राप्त हुई भारतीय विमान की परिचारिका नीरजा भनोट के जीवन पर बनने वाली इस फिल्‍म को लेकर सोनम खासा उत्‍साहित हैं. सोनम इस फिल्‍म में काम करने को लेकर तनाव में थी क्‍योंकि वो इस बात से थोड़ा चि‍तिंत है कि वो इस भूमिका के साथ न्‍याय कर पायेंगी या नहीं.

आपको बता दें कि नीरजा ने 5 सितंबर 1986 को हाईजैक हुए प्‍लेन के यात्रियों को जान बचाई थी. वहीं यात्रियों की जान बचाते हुए गोली लगने से उनकी जान चली गई थी. उस समय नीरजा सीनियर एयरहोस्‍टेस थीं. इस फिल्‍म को राम माधवानी ने डायरेक्‍ट किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें