21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खुलासा : जानें क्‍यों करीना-परिणिति ने ठुकराई थी रितिक की ”काबिल”

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन आगामी फिल्‍म ‘काबिल’ में यामी गौतम के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे. खबरों की मानें तो पहले इस फिल्‍म के लिए करीना कपूर और परिणिति चोपड़ा को अप्रोच किया था लेकिन दोनों ने इस फिल्‍म में काम करने से इनकार कर दिया. हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है […]

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन आगामी फिल्‍म ‘काबिल’ में यामी गौतम के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे. खबरों की मानें तो पहले इस फिल्‍म के लिए करीना कपूर और परिणिति चोपड़ा को अप्रोच किया था लेकिन दोनों ने इस फिल्‍म में काम करने से इनकार कर दिया. हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि दोनों ने इस फिल्‍म से अपना हाथ क्‍यों खींचा.

‘काबिल’ की कहानी एक ऐसे अंधे लड़के की कहानी है. जिसकी प्रेमिका की बलात्‍कार के बाद हत्‍या कर दी जाती है और वो उनसे बदला लेता है. फिल्‍म में इंटरवल से पहले ही फीमेल लीड की मौत हो जाती है. मतलब यह कि यामी फिल्‍म में इंटरवल से पहले नजर आयेंगी बाद में नहीं. यही वजह से जिसके कारण करीना और परिणिति ने फिल्‍म का ना कहा.

यामी इस तरह के किरदार पहले भी कर चुकीं है इसलिये उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए हां कह दी. फिल्‍म ‘बदलापुर’ में यामी का छोटा सा रोल था जिसमें उन्‍होंने अभिनेता वरुण धवन की पत्‍नी का किरदार निभाया था और जिसकी हत्‍या कर दी जाती है. इसके बाद फिल्‍म ‘एक्‍शन जैक्‍सन’ में कुछ ऐसा ही किरदार निभाया था.

खबरों कर मानें तो करीना और परि‍णिति ने इसलिये इस फिल्‍म को छोड़ दिया क्‍योंकि फिल्‍म में कुछ ज्‍यादा करने को नहीं था. करीना जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘की एंड का’ में अर्जुन कपूर की पत्‍नी के किरदार में नजर आयेंगी. फिल्‍म में उन्‍होंने एक वार्किंग वूमेन का किरदार निभाया है. वहीं परिणिति अभिनेता आयुष्‍‍मान खुराना के साथ फिल्‍म ‘मेरी प्‍यार बिंदु’ में नजर आयेंगी.

यामी की फिल्‍म ‘सनम रे’ हाल ही में बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज हुई है. इस रोमांटिक ड्रामा में वे अभिनेता पुलकित सम्राट संग इश्‍क फरमाती दिख रही हैं. ‘काबिल’ में काम करने को लेकर उन्‍होंने ट्वीट किया था कि वे रितिक के साथ काम करने को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. दोनों की जोड़ी पहली बार इस फिल्‍म में एकसाथ आयेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें