27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शाहरुख-काजोल की ”दिलवाले” पर भारी पड़ रही है भंसाली की ”बाजीराव मस्‍तानी”

बॉलीवुड की हाल ही में रिलीज हुई दो बड़ी फिल्‍म ‘दिलवाले’ और ‘बाजीराव मस्‍तानी’ बॉक्‍स ऑफिस पर एकदूसरे को टक्‍कर दे रही है. दोनों धमाकेदार कमाई कर रही है और दोनों ही फिल्‍म 100 करोड़ी क्लब में भी शामिल हो गई. ‘दिलवाले’ से शाहरुख खान और काजोल की सुपरहिट जोड़ी ने वापसी की है वहीं […]

बॉलीवुड की हाल ही में रिलीज हुई दो बड़ी फिल्‍म ‘दिलवाले’ और ‘बाजीराव मस्‍तानी’ बॉक्‍स ऑफिस पर एकदूसरे को टक्‍कर दे रही है. दोनों धमाकेदार कमाई कर रही है और दोनों ही फिल्‍म 100 करोड़ी क्लब में भी शामिल हो गई. ‘दिलवाले’ से शाहरुख खान और काजोल की सुपरहिट जोड़ी ने वापसी की है वहीं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ‘बाजीराव मस्‍तानी’ से दर्शकों का मन मोह रहे हैं.

‘बाजीराव मस्‍तानी’ ने शुरूआती हफ्तों में कफछ खास कमाई नहीं की लेकिन अब वह ‘दिलवाले’ पर भारी पड़ती नजर आ रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि ‘बाजीराव मस्‍तानी’ ने लगभग 108.70 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. दर्शकों को रणवीर, दीपिका और प्रियंका चोपड़ा की ि‍त्रकोणीय प्रेमक‍हानी बेहद पसंद आ रही है. संजय लीला भंसाली ने अपनी इस फिल्‍म में युद्धभूमि का शानदार चित्रण किया है. रणवीर भी एक योद्धा के रुप में दर्शकों ने खूब वाहवाही लूट रहे हैं. काशीबाई के किरदार को प्रियंका ने बखूबी पर्दे पर उतारा है.

वहीं दूसरी तरफ शाहरुख और काजोल की रोमांटिेक प्रेमकहानी को भी दर्शकों ने पसंद किया है. रोहित शेट्टी की इस फिल्‍म में वरुण धवन और कृति शेनन ने भी अपनी एक्टिंग से दर्शकों को अपनी ओर खींचा है. फिल्‍म में कॉमेडी का भी खूब तड़का छौंका गया है.दोनों ही फिल्‍में अलग-अलग है. वहीं अगर क्रिटिक्स की मानें तो उन्‍होंने ‘बाजीराव मस्‍तानी’ के कंटेंट का दमदार बताया है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि आनेवाले दिनों में कौन सी फिल्‍म किसे पछाड़ेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें