33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दीपिका पादुकोण को भाग्‍यशाली मानते हैं रणबीर कपूर

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने आशा जताई है कि उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण उनके तथा उनकी आगामी फिल्म ‘तमाशा’ के लिए भाग्यशाली रहेंगी. दीपिका और रणबीर लंबे समय बाद रोमांटिक फिल्म ‘तमाशा’ में एक साथ नजर आएंगे. दोनों इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च कर दिया गया […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने आशा जताई है कि उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण उनके तथा उनकी आगामी फिल्म ‘तमाशा’ के लिए भाग्यशाली रहेंगी. दीपिका और रणबीर लंबे समय बाद रोमांटिक फिल्म ‘तमाशा’ में एक साथ नजर आएंगे. दोनों इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च कर दिया गया है.

इम्तियाज के निर्देशन में बनी ‘तमाशा’ को लेकर रणबीर ने संवाददाताओं से कहा, ‘किसी को भाग्यशाली कहना सही नहीं है. दीपिका ने यहां बहुत मेहनत की है. वह समर्पित व्यक्ति हैं. मुझे आशा है कि उनका भाग्य मुझ पर काम करेगा, मेरा उन पर नहीं.’ इससे पहले दीपिका-रणबीर ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी सुपरहिट फिल्‍म में काम कर चुके हैं.

रणबीर की इससे पहले लगातार तीन फिल्‍में फ्लॉप हुई हैं. वहीं रणबीर को इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने पहले भी बेहद पसंद किया था. रणबीर को पूरी उम्‍मीद है कि यह फिल्‍म हिट होगी. वहीं दीपिका ने इससे पहले शाहरुख खान के साथ फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ में काम किया था जो बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें