29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

न्यू ईयर सॉन्ग: युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है अक्षरा सिंह का गाना ”डार्लिंग तू टाइम पर आ जाना”

पटना : नए साल पर भोजपुरी जगत के तमाम गायकों ने अपने अपने अंदाज में गाना गाया लेकिन अक्षरा सिंह का गाया गाना युवा वर्ग के सर चढ़ कर बोल रहा है. डार्लिंग तू टाइम पर आ जाना… नाम के इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह नए अवतार में दिखी है. बिहार यू पी […]

पटना : नए साल पर भोजपुरी जगत के तमाम गायकों ने अपने अपने अंदाज में गाना गाया लेकिन अक्षरा सिंह का गाया गाना युवा वर्ग के सर चढ़ कर बोल रहा है. डार्लिंग तू टाइम पर आ जाना… नाम के इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह नए अवतार में दिखी है. बिहार यू पी में न्यू ईयर पार्टी में युवा वर्ग इसी गाने पर थिरकते दिखे.

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह साल 2018 में पूरी तरह से छाई रहीं. अपने गानों, स्‍टेज शोज और फिल्‍मों को लेकर हमेशा उनकी चर्चा होते रही. चाहे सावन में भगवान भोले की भक्ति हो, छठी मैया की आराधना गीत या फिर रोमांटिक गाने, हर जगह अक्षरा ने इंडस्‍ट्री के मेल सिंगरों को जबरदस्त टक्‍कर दी और भोजपुरी संगीत के दीवानों ने इसे हाथों हाथ उठा लिया.

मालूम हो कि छठ पूजा के अवसर पर रिलीज अक्षरा के गाना ‘फुटी – फुटी रोए निर्धनिया’ काफी हिट हुई और चारों ओर उनकी आवाज गूंजती रही. वहीं, सावन में अक्षरा के गाने बाबा धाम से लेकर देशभर में शिवभक्‍तों के बीच बजते रहे. ‘हर – हर बम –बम’ अलबम का गाना ‘जब अक्षरा का गाना बजेगा’ भी खूब हिट हुआ. वहीं, देवी गीत ‘माई अवतारी हो’ ,निंदिया काहे न आवेला’ ,‘अंखिया से गोली मारब’ आदि है गाने है जो भोजपुरी इंडस्‍ट्री में एक नया रिकॉर्ड है.

इस सभी गानो का संगीत अविनाश झा घुंघरू ने तैयार किया है तथा गीत मनोज मतलबी ने लिया है ! अक्षरा इन दिनों अपनी फिल्म राजा राजकुमार, मजनुआ को लेकर भी चर्चा में है. साथ ही महिला प्रधान फ़िल्म की तैयारियां भी जोर शोर से कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें