28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बॉक्‍स ऑफिस पर यश कुमार का जलवा कायम, ‘नागराज’ हुई सुपरहिट

भोजपुरी सिनेमा के एक्‍शन आइकॉन यश कुमार का जलवा बॉक्‍स ऑफिस पर कायम है. फिल्म ‘इच्‍छाधारी’ की सफलता के बाद 3 अगस्‍त को बिहार – झारखंड में रिलीज उनकी फिल्‍म ‘नागराज’ को बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिली, जिसमें यश कुमार को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ पड़ी. यह भोजपुरी सिनेमा की एकमात्र […]

भोजपुरी सिनेमा के एक्‍शन आइकॉन यश कुमार का जलवा बॉक्‍स ऑफिस पर कायम है. फिल्म ‘इच्‍छाधारी’ की सफलता के बाद 3 अगस्‍त को बिहार – झारखंड में रिलीज उनकी फिल्‍म ‘नागराज’ को बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिली, जिसमें यश कुमार को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ पड़ी. यह भोजपुरी सिनेमा की एकमात्र सबसे बड़ी ग्राफिकल फिल्‍म है.

इस फिल्‍म के जरिये एक बार फिर से यश कुमार ने दिखा दिया कि वे इंडस्‍ट्री के ऐसे अभिनेताओं में से एक हैं, जो अपने दम पर फिल्‍म की नैया पार लगा सकते हैं. बता दें कि यश कुमार इन दिनों ‘नागराज’ के प्रमोशन के लिए बिहार में हैं.

इस फिल्‍म में भोजपुरी की अभिनेत्री अंजना सिंह, यश कुमार के अपोजिट नजर आयीं हैं, जिसे दर्शकों ने एक बार फिर से खूब सराहा र्है. फिल्‍म की मेकिंग तो लाजवाब हुई ही हैं. साथ ही इसमें सभी अभिनेताओं ने बेहतरीन काम किया है। इस बारे में फिल्‍म पंडितों का कहना है कि यश कुमार इस फिल्‍म में काफी नये अंदाज में नजर आ रहे हैं.

यही वजह है कि उनके फैंस के अलावा भोजपुरिया दर्शकों का प्‍यार उनके और फिल्‍म के प्रति उमड़ पड़ा है. यश कुमार इस इंडस्‍ट्री के सुपर स्‍टार में से एक हैं और उनकी फिल्‍में अक्‍सर दर्शकों के बीच वाहवाही बटोरती है. मगर ‘नागराज’ कई मायनों में खास है, जिसका फायदा भी यश कुमार को मिला है. फिल्‍म को बिहार – झारखंड में बेहतरीन रिस्‍पांस मिला है.

मालूम हो कि तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘नागराज’ के निर्माता दीपक शाह,निर्देशक दिनेश यादव हैं और पी आर ओ संजय भूषण पटियाला है. फिलम में यश कुमार और अलावा अंजना सिंह के अलावा पायस पंडित ,सुशील सिंह,आनंद मोहन महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें