29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

The Kapil Sharma Show से बाहर नहीं हुए हैं नवजोत सिंह सिद्धू, यह बयान सुना आपने?

बीते गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) अवंतीपुरा में सीआरपीएफ (CRPF) बटालियन पर आतंकी हमले के बाद पूरे देश में रोष है. इसमें 40 जवान शहीद हो गए थे. देश की सुरक्षा में लगे जवानों पर की गयी इस कायरतापूर्ण गतिविधि के बाद देश भर में लोग पाकिस्तान परस्त ताकतों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन […]

बीते गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) अवंतीपुरा में सीआरपीएफ (CRPF) बटालियन पर आतंकी हमले के बाद पूरे देश में रोष है. इसमें 40 जवान शहीद हो गए थे. देश की सुरक्षा में लगे जवानों पर की गयी इस कायरतापूर्ण गतिविधि के बाद देश भर में लोग पाकिस्तान परस्त ताकतों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. जगह-जगह कैंडल मार्च और रैलियां निकाली जा रही है.

लेकिन अब पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (navjot singh sidhu) ने अपने एक बयान में इस घटना को लेकर पाकिस्तान के प्रति नर्म रवैया दिखाया था. सिद्धू के बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना होने लगी. लोगों ने धमकी दी थी कि अगर सिद्धू को शो से बाहर नहीं किया गया, तो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) का बायकॉट करेंगे.

मालूम हो कि कपिल शर्मा (kapil sharma) शो पर खास मेहमान के रूप में नजर आनेवाले नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था – क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है? यह एक बेहद कायराना हमला था. मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं. हिंसा को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता.

आपको बता दें कि इसी बीच सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें नवजोत की जगह उस कुर्सी पर अर्चना पूरन सिंह बैठी नजर आयी. इसके बाद ऐसी खबरें आयी थीं कि नवजोत को शो से बाहर कर दिया गया है. हालांकि नवजोत ने ऐसी किसी भी बात से साफ इनकार किया है. सिद्धू ने शो से बाहर होने की दूसरी वजहें गिनाई हैं.

एक बातचीत में नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, मैं अपने राजनीतिक दायित्वों को निभाने के चलते ‘द कपिल शर्मा शो’ के कुछ शूट्स का हिस्सा नहीं रह सका था. मुझे विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होना था, जिसके चलते मैं शूटिंग नहीं कर सका. इसके चलते उन्होंने (शो मेकर्स) दो एपिसोड्स के लिए मेरा रिप्लेसमेंट ढूंढ लिया. मुझे शो से हटाये जाने के बारे में चैनल से कोई टर्मिनेशन लेटर नहीं मिला है.

वहीं, अर्चना पूरन सिंह (archana puran singh) ने भी साफ किया है कि उन्हें सिर्फ दो एपिसोड्स के लिए शो में बुलाया गया था. इसके साथ ही उन्होंने साफ किया कि जिन एपिसोड्स में वह नजर आयेंगी उनकी शूटिंग पुलवामा हमले से पहले ही कर ली गयी थी.

सिद्धू के बयान को लेकर कपिल शर्मा ने उनका बचाव किया है. एक टीवी चैनल से बात करते हुए कपिल ने कहा, जो मुद्दा है उस पर फोकस करना चाहिए. आतंकवादियों से बदला लेना चाहिए. अब कपिल का बयान बता रहा है कि सिद्धू अब भी शो में बने हुए हैं.

यह भी पढ़ें –

Pulwama Attack पर कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने कहा- शोक मनाना बेवकूफी! देखें Trolled Video

शबाना आजमी-जावेद अख्‍तर के कराची दौरा रद्द करने से बौखलाया पाकिस्‍तान, कहा- ऐसी उम्‍मीद न थी

Pulwama Attack: अनुपम खेर ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कही ये बड़ी बात

Pulwama Attack: शहीदों के परिजनों को अमिताभ बच्चन करेंगे 5-5 लाख रुपये की मदद

Pulwama Terror Attack पर भड़का बॉलीवुड, बोले सितारे – घटना दुखद, लेकिन बदला कब लोगे?

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें