29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Pulwama Attack पर कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने कहा- शोक मनाना बेवकूफी! देखें Trolled Video

स्टैंडअप कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए CRPF के 40 जवानों को लेकर विवादित बयान दिया है. अपने इस बयान की वजह से मल्लिका सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं. पुलवामा आतंकी हमला (Pulwama Terror Attack) होने के बाद पूरे देश में जहां आक्रोश […]

स्टैंडअप कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए CRPF के 40 जवानों को लेकर विवादित बयान दिया है. अपने इस बयान की वजह से मल्लिका सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं.

पुलवामा आतंकी हमला (Pulwama Terror Attack) होने के बाद पूरे देश में जहां आक्रोश छाया हुआ है, वहीं इन आक्रोशों के बीच स्टैंड-अप कॉमेडियन मल्लिका दुआ के बयान से लोगों का गुस्सा और बढ़ गया है.

मल्लिका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके कहा- लोग कह रहे हैं कि हमारे लोग शहीद हो गए हैं, आप अपनी लाइफ को कैसे नॉर्मली जी रही हैं. इस बारे में लोग प्रोटेस्ट करते दिख रहे हैं. मैं पूछना चाहती हूं कि हर रोज लोग भुखमरी, बेराजगारी, डिप्रेशन जैसी कई और वजहों से मरते हैं. ऐसा सिर्फ हमारे देश में नहीं होता, पूरी दुनिया में लोग मरते हैं, तब क्या आप अपनी जिंदगी रोक देते हैं, क्या हमारा काम सिर्फ शोक मनाना ही है.

ऐसे में तो हमें हर रोज शोक मनाने की जरूरत है. ये क्या नॉनसेंस बातें लगा रखी है. सब पूरी बकवास है. जो लोग फेसबुक पर ये लिख रहे हैं कि जंग छेड़ेंगे हम, उनकी औकात ही क्या है. तुम तो फोन करके एक पिज्जा नहीं ऑर्डर कर सकते हो, तुम क्या जंग करोगे. हर मुस्लिम को ये कहना बंद करो कि वो पाकिस्तान जाए, अगर यही सोच है तो मुस्लिम तो दुनिया में हैं. ऐसे में मैं कभी किसी को ये कहते क्यों नहीं सुना कि ‘गो टू ट्यूशिनया’.

मल्लिका ने आगे कहा कि कुछ लोग मुझपर ताने कस रहे हैं और पुलवामा हमले पर मेरी संवेदनहीनता पर भी सवाल उठा रहे हैं. लेकिन मैं कहती हूं कि देशभक्ति का दिखावा करनेवाले ये लोग ऐसे भी हैं जो न जाने कितने भ्रष्ट हैं, टैक्स चोरी करते हैं और इंटरनेट पर देशभक्त बनते हैं. जिसने भी अब मुझे कहा ना कि देश रो रहा है और तुम हंस रही हो, उनके लिए मेरा चप्पल बोलेगा.

मल्लिका दुआ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. मल्ल‍िका दुआ का 4 मिनट 46 सेकेंड का यह वीडियाे जो भी देख रहा है उन्हें खरी-खरी सुना रहा है. लोग उन्हें भी पाकिस्तान में बसने की सलाह दे रहे हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर ट्रोल तो किया ही, साथ ही सुधर जाने की नसीहत भी दी. कई यूजर्स ने तो कमेंट में मल्ल‍िका दुआ को मानस‍िक बीमार भी बताया गया है.

यह पहली बार नहीं है जब मल्लिका को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है. इससे पहले भी अक्षय कुमार के साथ हुए उनके विवाद के बाद मल्लिका को अक्षय के फैंस ने जमकर ट्रोल किया था.

यह भी पढ़ें –

शबाना आजमी-जावेद अख्‍तर के कराची दौरा रद्द करने से बौखलाया पाकिस्‍तान, कहा- ऐसी उम्‍मीद न थी

Pulwama Attack: अनुपम खेर ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कही ये बड़ी बात

Pulwama Attack: शहीदों के परिजनों को अमिताभ बच्चन करेंगे 5-5 लाख रुपये की मदद

Pulwama Terror Attack पर भड़का बॉलीवुड, बोले सितारे – घटना दुखद, लेकिन बदला कब लोगे?

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें