38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जिओनी का 4G मैराथन एम 5 लांच, कीमत 17,999 रुपये

नयी दिल्ली : चाइनीज मोबाइल कंपनी जिओनी ने मैराथन एम 5 लांच किया है. भारतीय स्मार्टफोन बाजार में जिओनी पहले से ही गैजेट प्रेमियों के बीच लोकप्रिय है. इस बार जिओनी ने मैराथन एम 5 को कई अच्छे फीचर्स के साथ बाजार में उतारा है. कंपनी के वेबसाइट में दी गयी जानकारी के मुताबिक मैराथन […]

नयी दिल्ली : चाइनीज मोबाइल कंपनी जिओनी ने मैराथन एम 5 लांच किया है. भारतीय स्मार्टफोन बाजार में जिओनी पहले से ही गैजेट प्रेमियों के बीच लोकप्रिय है. इस बार जिओनी ने मैराथन एम 5 को कई अच्छे फीचर्स के साथ बाजार में उतारा है. कंपनी के वेबसाइट में दी गयी जानकारी के मुताबिक मैराथन एम 5 की बैटरी 62 घंटे तक चल सकती है.

अपनी बैटरी क्वालिटी के लिए ग्राहकों के बीच अच्छी पैठ रखने वाली जिओनी के मैराथन एम 5 की कई अन्य खासियत भी है. 13 एमपी रियर कैमरा के साथ सेल्फी पसंद करने वालों के लिए 5 MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. एचडी स्क्रीन क्वालिटी ,गोरिला ग्लास थर्ड जेनरेशन इसके पिक्चर क्वालिटी को और ज्यादा आकर्षक बनाती है. 5.5 इंच डिस्पले के साथ जिओनी बेहद स्टाइलिश लुक लिए हुए है.
Undefined
जिओनी का 4g मैराथन एम 5 लांच, कीमत 17,999 रुपये 2
वेबसाइट में इसकी कीमत 17,999 रुपये बतायी गयी है. 16 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज वाले मैराथन एम5 एन्जॉय में माइक्रोएसडी कार्ड (128 जीबी तक) के लिए सपोर्ट मौजूद है. 3 जीबी रैम के साथ स्मार्टफोन 4G की भी सुविधा है. गोल्डेन,व्हाइट और ब्लैक कलर रेंजेज में यह उपलब्ध है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें