1. home Home
  2. tech and auto
  3. google santa tracker website goes live here is how to check where is santa claus with his gifts rjv

Christmas पर लाइव हुई Google Santa Tracker वेबसाइट, ऐसे जानें अभी कहां हैं Santa Claus और आपको कब मिलेगा गिफ्ट

Google Santa Tracker लाइव हो गया है. यह फीचर बच्चों और उनके पेरेंट्स को रियल टाइम में सैंटा को ट्रैक करने में मदद करता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
santa tracker
santa tracker
google

Merry Christmas: सर्च इंजन कंपनी गूगल (Google) ने अपने प्लैटफॉर्म पर सैंटा ट्रैकर (Santa tracker) वेबसाइट लाइव कर दी है. यह वेबसाइट खासतौर पर बच्चों के लिए एक्टिव की गई है. इस साइट के जरिये बच्चे रियल टाइम में सैंटा क्लॉज की लोकेशन चेक कर सकते हैं. इसके साथ ही, बच्चों को यहां से यह भी जनकारी मिलेगी कि सैंटा कितने गिफ्ट दे चुके हैं.

Google Santa Tracker लाइव हो गया है. यह फीचर बच्चों और उनके पेरेंट्स को रियल टाइम में सैंटा को ट्रैक करने में मदद करता है. नॉर्थ पोल की तरफ एक मिस्ट्रिकल जर्नी पर निकले सैंटा, पूरी दुनिया के बच्चों को आकर्षक गिफ्ट देते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गूगल पिछले 18 वर्षों से क्रिसमस के मौके पर सैंटा ट्रैकर वेबसाइट लाइव करती आ रही है.

गूगल सैंटा ट्रैकर वेबसाइट पर यूजर्स को Santa के करेंट लोकेशन का लाइव मैप दिखाई देगा. इसमें आपको सैंटा का अगला स्टॉप भी नजर आयेगा. इसके अलावा, मैप में आप यह भी देख पाएंगे कि सैंटा को किस जगह पर जाने में लगभग कितना समय लगेगा.

यूजर्स को सैंटा ट्रैकर वेबसाइट पर उन लोकेशन की फोटोज मिलेंगी, जो सैंटा पहले कवर कर चुके हैं. साथ ही, उन गिफ्ट्स की जानकारी भी मिलेगी, जिन्हें सैंटा द्वारा डिलीवर किया जा चुका है. इसके साथ ही, यूजर्स वेबसाइट पर गेम खेल सकते हैं, वीडियो देख सकते हैं या कुछ भी क्रिएटिव एक्टिविटी कर सकते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें