28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कामारकुंडू में हाॅकर की अस्वाभाविक मौत

हावड़ा-बर्दवान कॉर्ड शाखा के कामारकुंडू स्टेशन पर एक हाॅकर की असामान्य मौत की घटना हुई है. ट्रेन से धक्का देने का आरोप है.

हुगली. हावड़ा-बर्दवान कॉर्ड शाखा के कामारकुंडू स्टेशन पर एक हाॅकर की असामान्य मौत की घटना हुई है. ट्रेन से धक्का देने का आरोप है. मृतक का नाम सुभाष घोषाल (50) था. उसका घर उत्तर 24 परगना, बरानगर, बनर्जी पाड़ा में है. खबर मिलते ही आइएनटीटीयूसी के हाॅकर कामारकुंडू स्टेशन पर इकट्ठा हो गये. हुगली संगठनीय जिला आइएनटीटीयूसी के अध्यक्ष मनोज चक्रवर्ती भी उपस्थित थे. उनका आरोप है कि जम्मू तवी एक्सप्रेस के कामारकुंडू से गुजरने के समय यह घटना हुई. यह घटना करीब साढ़े बारह बजे की है. आरोप है कि सुभाष घोषाल ट्रेन में हाॅकरी कर रहे थे. आरपीएफ के साथ उनका विवाद हुआ था. आरक्षित डिब्बे में हॉकरी करने को लेकर विवाद के दौरान उन्हें धक्का देकर गिरा दिया गया. प्लेटफाॅर्म और ट्रेन के बीच की खाई में गिरने से वह रेलवे ट्रैक पर गिर गये, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. ट्रेन को कुछ समय के लिए रोका गया. शव को सिंगुर अस्पताल ले जाया गया. कामारकुंडू जीआरपी थाने में घटना की शिकायत दर्ज करायी गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें