32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सरकारी आवासन के चार घरों में चोरी

जिला पुिलस अधिकारी, कृषि अधिकारी के घर को भी बनाया निशाना आभूषण, नगदी लेकर उड़े चोर बांकुड़ा. शहर के आइलाकांदी स्थित सरकारी आवासन के ए और डी ब्लॉक के चार घरों का ताला तोड़कर नगदी, आभूषण ले उड़े. चोरों ने बांकुड़ा जिला पुलिस अधिकारी डीएसपी(डीएंडटी) आशिष पी सुब्बा तथा कृषि विभाग के िडप्टी डायरेक्टर देवदास […]

जिला पुिलस अधिकारी, कृषि अधिकारी के घर को भी बनाया निशाना
आभूषण, नगदी लेकर उड़े चोर
बांकुड़ा. शहर के आइलाकांदी स्थित सरकारी आवासन के ए और डी ब्लॉक के चार घरों का ताला तोड़कर नगदी, आभूषण ले उड़े. चोरों ने बांकुड़ा जिला पुलिस अधिकारी डीएसपी(डीएंडटी) आशिष पी सुब्बा तथा कृषि विभाग के िडप्टी डायरेक्टर देवदास मुखोपाध्याय के घर को भी नहीं बख्शा है. पी सुब्बा छुट्टी पर है जबकि श्री मुखोपाध्याय पत्नी की चिकित्सा कराने बाहर गये हुये है. इन दोनों के घर ब्लॉक ए में है जबकि डी ब्लॉक में रहने वाले डीआइसी विभाग अधिकारी सुशान्त चटर्जी एवं स्वास्थ्य कर्मी प्रिया चटर्जी के घर को भी चोरों ने निशाना बनाया है. इन घरों के ताला तोड़कर आलमारी से आभूषण, नगदी, बेशकीमती सामान ले उड़े हैं. आवासन इलाके में सुरक्षा कर्मियों के तैनात रहने के बावजूद चोरी होने से सुरक्षा पर सवार खड़े होने लगे हैं.
सुबह पड़ोसियों ने देखा कि दो घरों के ताले टूटे हुये हैं. अन्य आवासनों की जांच की तो दो और घरों के ताले टूटा हुआ पाया. पुलिस को खबर दी गयी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच घटनास्थल का मुआयना किया. इन घरों में जाकर देखा कि आलमारियां खुली हुई हैं. आभूषण, नगदी समेत कीमती सामान गायब हैं. सामान िबखरे हुये हैं. आवासन के बाशिंदा देवाशिष राय एवं अनुपमा बिद ने कहा कि जिन घरों में चोरी हुई है, वे सभी बंद थे.
सुरक्षा कर्मी होने के बावजूद चोरी कैसे हुई है? यह एक बड़ा सवाल है. बाहर से दरवाजे की छिटकनी लगाकर चोरी की गई. पड़ोसियों से घर में चोरी होने की खबर पाकर सुशान्त चटर्जी एवं प्रिया चटर्जी ने बांकुड़ा पहुंचकर बाकुड़ा सदर थाने में शिकायत दर्ज करायी. चोरी की घटना को लेकर इलाके में आतंक है. बांकुड़ा एसपी सुखेन्दू हीरा ने कहा कि आवासन में चोरी की घटना हुयी है. पुलिस तहकीकात कर रही है.
सोना व कपड़ा दुकान में चोरी
जामुड़िया. जामुिड़या बाजार स्थित जय ज्वेलर्स तथा प्रिंस गार्डन नामक कपड़े की दुकान में संेधमारी कर चोल आभूषण, नगदी तथा कीमती कपड़े ले उड़े. घटना को लेकर कपड़ा दुकान मालिक मोहम्मद अफरोज अली, स्वर्ण दुकान के मािलक पप्पू पंडित ने जामुिड़या थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
चोर पहले प्रिंस गार्डन नामक कपड़े की दुकान में घुसे. दुकान के भीतर से संेधमारी कर बगल के जय ज्वेलर्स में घुसकर चार किलो चांदी तथा कैश बॉक्स में रखे सात हजार रुपये चुरा लिये. लॉकर खोलने का प्रयास किया पर अपने उद्देश्य में सफल नहीं हो पाये. चोरों नेकपड़े की दुकान से 25 हजार रुपये के कीमती कपड़े चुराये हैं. घटना से जामुिड़या बाजार के व्यवसायियों में दहशत है. जामुिड़या थाना प्रभारी पार्थ घोष ने कहा कि पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है. शीघ्र ही चोर पकड़ लिये जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें