34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवक ने नाबालिग छात्रा का बनाया अश्लील वीडियो

वीडियो वायरल होने पर भड़के परिजनों ने आरोपित की कपड़े की दुकान करायी बंद शेखपुरा : शहर के बुधौली बाजार में पड़ोसी के द्वारा तिरपाल में छेद कर एक नाबालिग छात्रा का नहाते समय अश्लील वीडियो बनाये जाने का मामला सामने आया है. बनाये गये वीडियो को जब वायरल करने की भनक लड़की के परिजनों […]

वीडियो वायरल होने पर भड़के परिजनों ने आरोपित की कपड़े की दुकान करायी बंद
शेखपुरा : शहर के बुधौली बाजार में पड़ोसी के द्वारा तिरपाल में छेद कर एक नाबालिग छात्रा का नहाते समय अश्लील वीडियो बनाये जाने का मामला सामने आया है. बनाये गये वीडियो को जब वायरल करने की भनक लड़की के परिजनों को मिली तब मामला एसपी के पहल पर महिला थाने पहुंचा.
इसके पूर्व घटना की खबर मिलते पीड़िता के परिजन ने तुरंत उक्त युवक के दुकान पर पहुंच कर मोबाइल को छीन लिया और उसकी कपड़े की दुकान बंद करा दी. इस घटना में परिजनों ने महिला थाना में तीन सहोदर भाई राम, लक्ष्मण और भरत के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. इस मामले में आरोपित लक्ष्मण को हिरासत में ले लिया गया है, जबकि दो अन्य भाई फरार हैं.
घटना को लेकर नाबालिग छात्रा ने बताया कि जब वो नहा रही थी तो मोहल्ले के ही तीनों भाई ब्लैकमेल करने की नीयत से अश्लील वीडियो बना लिया. दरअसल आरोपित पीड़िता के बगल के ऊंचे के मकान के छत पर चढ़ गया. पीड़िता अपने घर के जिस आंगन में नहा रही थी वहां परदा के लिए तिरपाल लगाया गया था, लेकिन आरोपी ने वीडियो बनाने के लिए तिरपाल में छेद कर दिया और उसी छेद से वीडियो बना रहा था.
इस दौरान जब उसने खुसफुसाहट की आवाज सुनी तो उसे शक हुआ और आवास की दिशा में देखा तो तीनों भाई उसका नहाने का वीडियो बना रहे थे. उसने आनन-फानन में अपने परिजनों को सभी बात बतायी तो परिजनों ने युवक की दुकान पर पहुंच कर उसका मोबाइल छीन लिया और मोबाइल में उसकी नहाते हुए वीडियो मिली.
पीडि़ता के परिजनों ने इसकी शिकायत दर्ज कराते हुए साक्ष्य भी उपलब्ध कराया. थानाध्यक्ष सुधा कुमारी ने बताया कि मोबाइल को जब्त कर मामले की छानबीन की जा रही है तथा आरोपित एक युवक लक्ष्मण को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. इधर आरोपित पक्ष का कहना है कि भूिम विवाद के चलते साजिश कर मामला दर्ज कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें