1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand politics update cm hemant soren inaugurated oxygen plant bjp targeted the government srn

CM हेमंत के ऑक्सीजन प्लांट के उदघाटन पर BJP ने सरकार पर साधा निशाना, बोले- सस्ती लोकप्रियता से बचे मुख्यमंत्री

भाजपा विधायक और सांसद ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा ऑक्सीजन प्लांट के उदघाटन का बहिष्कार किया. उन्होने कहा कि ये प्लांट पीएम केयर फंड की मदद से बनाया गया है, जिसे पीएम मोदी को उदघाटन करना था लेकिन सीएम ने जल्दबाजी में एक दिन पहले उदघाटन किया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand news : CM हेमंत के ऑक्सीजन प्लांट के उदघाटन पर BJP का  सरकार पर निशाना
Jharkhand news : CM हेमंत के ऑक्सीजन प्लांट के उदघाटन पर BJP का सरकार पर निशाना
सोशल मीडिया.

रांची : भाजपा विधायक व सांसद ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा ऑक्सीजन प्लांट के उदघाटन कार्यक्रम का बहिष्कार किया है़. पार्टी ने कहा कि पीएम केयर फंड से ऑक्सीजन प्लांट बनाये गये हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सात अक्तूबर को उदघाटन करने वाले थे़ लेकिन मुख्यमंत्री ने जल्दबाजी में एक दिन पहले उदघाटन कर दिया़.

भाजपा के महामंत्री आदित्य साहू ने पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री सस्ती लोकप्रियता से बचे़ं जनता ने काम करने के लिए चुना है़ राज्य के सत्ता पक्ष के नीति और नियत को फिर से उजागर करते है़ं.

प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशानुसार पार्टी के सभी सांसद, विधायकगण इस उद्घाटन कार्यक्रम का बहिष्कार किया़ मौके पर शिवपूजन पाठक, अमित सिंह व अशोक बड़ाईक थे़ इधर गोड्डा से भाजपा सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने पीएम को इस संबंध में पत्र लिखा है और उदघाटन कार्यक्रम को अनैतिक बताया है़

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें