29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जेएनयू बंद नहीं हो, नारे लगाने वाले बंद हों : साध्वी निरंजन ज्योति

रांची: केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने जेएनयू विवाद पर कहा कि यह एक शैक्षणिक संस्थान है. शैक्षणिक संस्थान में शिक्षा और संस्कार दिये जाने चाहिए. पर जिन लोगों ने नारा लगाया है, वे वहां के माहौल को खराब कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जेएनयू बंद नहीं हो बल्कि वहां नारे […]

रांची: केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने जेएनयू विवाद पर कहा कि यह एक शैक्षणिक संस्थान है. शैक्षणिक संस्थान में शिक्षा और संस्कार दिये जाने चाहिए. पर जिन लोगों ने नारा लगाया है, वे वहां के माहौल को खराब कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जेएनयू बंद नहीं हो बल्कि वहां नारे लगाने वालों को बंद किया जाये.

उन्होंने कहा कि अब वाम मोर्चा खत्म होता जा रहा है. कांग्रेस भी खत्म होने की कगार पर है. यही वजह है कि अब ये देशद्रोहियों के बीच अपनी जमीन तलाश कर रहे हैं. उन्होंने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनमें या तो राजनीतिक परिपक्वता नहीं है या वे देश से प्रेम नहीं करते.

हर हाथ को काम मिलेगा
केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि पीएम हर हाथ को काम देना चाहते हैं. यह काम फूड प्रोसेसिंग प्लांट से ही हो सकता है. उन्होंने कहा कि विकास देखकर विरोधी के पेट में दर्द हो रहा है. गलत बातें फैलाते हैं. उन्होंने कहा कि किसानों की जमीन सरकारी काम के लिए ही लिये जायेंगे. निजी कंपनियों के काम के लिए किसानों की जमीन नहीं ली जायेगी. उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि मेगा फूड पार्क की स्वीकृति 50 एकड़ की जगह 25 एकड़ जमीन के लिए हो. ताकि ज्यादा से ज्यादा इसका निर्माण हो सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें