29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भटक रही युवती को भेजा गया नारी निकेतन

घाटोटांड़ : स्थानीय पटेल चौक बस स्टैंड में देर शाम भटक रही एक युवती को सुरक्षा के दृष्टिकोण से पुलिस थाने लेकर आयी . पूछताछ में युवती ने अपना नाम शबीना (उम्र 22) बताया. उसने खुद को अनाथ बताया. पुलिस को बताया कि उसकी मां बचपन में ही मर गयी थी. मां के मरने के […]

घाटोटांड़ : स्थानीय पटेल चौक बस स्टैंड में देर शाम भटक रही एक युवती को सुरक्षा के दृष्टिकोण से पुलिस थाने लेकर आयी . पूछताछ में युवती ने अपना नाम शबीना (उम्र 22) बताया. उसने खुद को अनाथ बताया. पुलिस को बताया कि उसकी मां बचपन में ही मर गयी थी. मां के मरने के बाद उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली.

इसके बाद वह अनाथालय पहुंच गयी. हरियाणा के एसएच चिल्ड्रेन होम में उसकी परवरिश हुई. जीसस विद्यालय के फादर के सहयोग से उसने आइ कॉम तक पढ़ाई की. हजारीबाग चर्च के एक प्रोग्राम में उसकी मुलाकात घाटोटांड़ की अंजली कुमारी से हुई. पिछले दिन घाटो आकर अंजली के घर में कुछ दिनों तक रही थी.

वापस लौटने के बाद उसे चिल्ड्रेन होम से यह कह कर निकाल दिया गया कि अब वह बालिग हो गयी है. आश्रय की तलाश में वह घाटो अपनी दोस्त के यहां रहने आयी थी, लेकिन उसके घरवालों ने भी रखने से मना कर दिया. इसके कारण वह भटक रही है. स्थानीय पुलिस ने महिला पुलिस की निगरानी में शबीना को 20 फरवरी को नारी निकेतन, रांची भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें