34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उग्रवादियों ने हताशा में इस कांड को अंजाम दिया, ट्रक जलाने की घटना के बाद जवानों संग छापामारी कर रहें हैं एसपी

लोहरदगा : उग्रवादियों द्वारा 11 बॉक्साइट ट्रकों को आग के हवाले कर दिये जाने के बाद लोहरदगा पुलिस हरकत में आयी है. एसपी प्रियदर्शी आलोक उग्रवादियों के खिलाफ खुद भी उग्रवाद प्रभावित इलाकों में छापामारी कर रहें हैं. घटना के बाद एसपी ने उग्रवादियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीम का गठन किया है. पांचों […]

लोहरदगा : उग्रवादियों द्वारा 11 बॉक्साइट ट्रकों को आग के हवाले कर दिये जाने के बाद लोहरदगा पुलिस हरकत में आयी है. एसपी प्रियदर्शी आलोक उग्रवादियों के खिलाफ खुद भी उग्रवाद प्रभावित इलाकों में छापामारी कर रहें हैं. घटना के बाद एसपी ने उग्रवादियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीम का गठन किया है.
पांचों टीम संभावित इलाकों में छापामारी कर रही है. घटनस्थल पर डीआइजी एवी होमकर भी पहुंचे़ उन्होंने वहां अभियान में शामिल पुलिस अधिकारियों तथा जवानों को कई निर्देश दिये़ एसपी ने प्रभात खबर के साथ बातचित करते हुए कहा कि जिले की अर्थ व्यवस्था एवं शांति व्यवस्था को किसी भी कीमत पर बिगड़ने नहीं दिया जायेगा.
उग्रवादियों ने हताशा में इस कांड को अंजाम दिया है. वे लोग बक्से नहीं जायेंगे. घटनास्थल पर भी उन्होंने जा कर पड़ताल की. जिला बल के साथ-साथ सीआरपीएफ के अधिकारी और जवान छापामारी दल में शामिल हैं. पुलिस की लगातार छापामारी से उग्रवादी क्षेत्र छोड़ने को विवश हो रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें