25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Latehar News: चंदवा में सरिया लदा ट्रक 100 फीट गहरी खाई में गिरा, चालक-खलासी की मौत

Latehar News: लातेहार जिला के चंदवा थाना क्षेत्र में सरिया लदा एक ट्रक बुधवार को पलट गया. दुर्घटना में ट्रक चालक और खलासी की मौत हो गई.

Latehar News|चंदवा (लातेहार), सुमित कुमार : लातेहार के चंदवा में बुधवार (29 मई) को सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई. घटना चंदवा थाना क्षेत्र के अमझरिया घाटी में हुई. बताया गया है कि बुधवार तड़के सरिया लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इसमें ट्रक के चालक और उपचालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

Latehar News: अमझरिया घाटी में हुई दुर्घटना

पुलिस ने बताया कि एनएच 75 स्थित चंदवा थाना क्षेत्र के अमझरिया घाटी में तड़के सरिया लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस घटना में ट्रक के चालक एवं उपचालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान अनिल यादव पिता करमदेव यादव, तथा गणेश यादव (दोनों डूरूवा, लातेहार) के रूप में की गई है. दोनों रिश्ते में जीजा-साला थे.

जमशेदपुर से आ रहा ट्रक 100 फीट गहरी खाई में गिरा

जानकारी के अनुसार, जमशेदपुर से सरिया लेकर यह ट्रक लातेहार जा रहा था. अमझरिया घाटी में तीखा मोड़ पर तड़के अचानक चालक को झपकी सी आ गई. इससे ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे करीब 100 फीट नीचे गहरी खाई में गिर गया.

सरिया से दबकर हो गई चालक और खलासी की मौत

एक झटके से ट्रक पर लोड सरिया आगे की ओर चला गया. सरिया केबिन को फाड़ते हुए केबिन तक पहुंच गया, जिसने ट्रक के चालक और उप-चालक दोनों की जान ले ली. दोनों को संभलने का मौका तक नहीं मिला. एनएच पर यात्रा कर रहे लोगों ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस प्रशासन को दी.

लातेहार से मृतकों के परिजन अमझरिया घाटी पहुंचे

सुबह से ही पुलिस प्रशासन शव को बाहर करने का प्रयास कर रहा है. दोनों शव बुरी तरह सरिया के नीचे दबे पड़े हैं. खबर लिखे जाने तक शव को नहीं निकाला जा सका था. घटना की जानकारी मिलने के बाद चालक और खलासी के परिजन लातेहार से घटनास्थल पहुंचे. परिजनों का रो-रोकर उनका बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें

झारखंड के लातेहार में बड़ा हादसा, बाइक सवार चार युवकों की मौत

सिंगरौली से हजारीबाग जा रही कार लातेहार में दुर्घटनाग्रस्त, 2 लोगों की मौत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें