26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

करण को पीटने आये थे तीनों, विवाद बढ़ा तो मार दी गोली

जुगसलाई : पुराना विवाद को लेकर करण को उसके पुराने दोस्तों ने मारपीट के बाद गोली मारी

जुगसलाई : मारपीट और गोली मारने के आरोप में तीन पकड़ाये, भेजे गये जेल

(फोटो- 24 जुगसलाई)

वरीय संवाददाता, जमशेदपुर

जुगसलाई के बलदेव बस्ती निवासी करण सिंह (19) के साथ मारपीट करने के बाद गोली मारने के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवकों में छाया नगर का अमन मंडल, संजय भुइयां और जुगसलाई का प्रह्लाद कर्मकार शामिल हैं. उनके पास से हथियार और एक खोखा बरामद किया है. पूछताछ के बाद तीनों को जेल भेज दिया. सोमवार को एसएसपी कार्यालय के प्रेक्षागृह में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सिटी एसपी मुकेश कुमार लुणायत ने बताया कि करण,अमन, प्रह्लाद और संजय चारों पूर्व में दोस्त थे. पिछले दिनों करण का उन लोगों के साथ विवाद हो गया था.तीनों मिल कर करण को पीटना चाह रहे थे. रविवार को तीनों करण को गोली मारने नहीं चाहते थे, पिस्टल दिखा कर धमकाना चाहते थे, लेकिन विवाद बढ़ने के बाद संजय ने करण को गोली मार दी.

गौरतलब है कि रविवार की सुबह करण अपने घर के पास पानी भर रहा था. उसी दौरान छाया नगर से अमन और संजय बलदेव बस्ती आये. उसके थोड़ी देर के बाद प्रह्लाद करण के पास आया और उसे अपने साथ घर ले गया, जहां संजय और अमन पूर्व से मौजूद थे. प्रह्लाद के घर आने पर तीनों का करण के साथ पुराने विवाद को लेकर झगड़ा शुरू हो गया. उसी दौरान संजय भुइयां ने पिस्टल निकाल कर करण के सिर में गोली मार दी. सिटी एसपी ने बताया कि करण का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

करण ने संजय को दी थी पिस्तौल

: पुलिस को संजय ने बताया कि उसके पास से जो पिस्टल बरामद हुई है वह करण की है. जब उनकी दोस्ती थी तो करण ने ही वह पिस्टल रखने के लिए दी थी. लेकिन झगड़ा होने पर पिस्टल को संजय ने अपने पास रख लिया. करण पिस्टल कहां से लाया था, इसके बारे में कोई जानकारी संजय ने पुलिस को नहीं दी. करण के खिलाफ जुगसलाई और बिष्टुपुर थाना में चोरी का केस दर्ज है. वह पूर्व में चोरी के मामले में जेल जा चुका है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें