30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड के पूर्व सीएम मधु कोड़ा BJP के शीर्ष नेतृत्व के बुलावे पर गए दिल्ली, साथ नहीं जा सकीं उनकी पत्नी MP गीता कोड़ा

बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व के बुलावे पर झारखंड के पूर्व सीएम मधु कोड़ा दिल्ली गए. झारखंड बीजेपी प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजयपेयी के कार्यक्रम के कारण उनकी पत्नी व सांसद गीता कोड़ा साथ नहीं जा सकीं.

जमशेदपुर: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा मंगलवार को बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से मिलने दिल्ली गए. रांची हवाई अड्डे से उन्होंने दोपहर बाद दिल्ली के लिए उड़ान भरी. चाईबासा में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी सह राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी का दौरा छोड़कर वे अकेले ही विशेष बुलावे पर दिल्ली गए हैं. उनके साथ उनकी पत्नी व सिंहभूम से सांसद गीता कोड़ा उनके साथ दिल्ली नहीं गयी हैं. बताया जा रहा है कि झारखंड बीजेपी प्रभारी के कार्यक्रम की वजह से गीता कोड़ा दिल्ली नहीं गयीं. वे चाईबासा, झींकपानी व जगन्नाथपुर में लक्ष्मीकांत वाजपेयी के कार्यक्रम में शामिल हुईं.

गीता कोड़ा नहीं गयीं दिल्ली
चाईबासा के बीजेपी नेताओं ने बताया कि चाईबासा, झींकपानी व जगन्नाथपुर में झारखंड बीजेपी के प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी के कार्यक्रम में शामिल होने का कार्यक्रम पहले से ही तय था. इस कारण बीजेपी में शामिल हुईं चाईबासा की सांसद सह लोकसभा प्रत्याशी गीता कोड़ा मधु कोड़ा के साथ दिल्ली नहीं जा पायीं. बता दें कि कुछ ही दिन पहले गीता कोड़ा ने कांग्रेस का हाथ छोड़कर बीजेपी का कमल थामा है. लोकसभा चुनाव 2024 में सिंहभूम से उन्हें बीजेपी ने प्रत्याशी बनाया है.

मधु कोड़ा दो दिन बाद लौट आएंगे चाईबासा
झारखंड के पूर्व सीएम व गीता कोड़ा के पति मधु कोड़ा के करीबियों ने बताया कि दो दिन बाद वे चाईबासा लौट आयेंगे. बीजेपी में गीता कोड़ा को शामिल कराने के बाद मधु कोड़ा की बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात नहीं हो पायी थी, इस दौरान गीता कोड़ा को चाईबासा संसदीय क्षेत्र से पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी भी घोषित कर दिया गया. चुनाव में क्या रणनीति होगी, इस पर भी राष्ट्रीय नेतृत्व के साथ दिल्ली में मधु कोड़ा बात करेंगे. सांसद गीता कोड़ा के बाद मधु कोड़ा के भी बीजेपी में शामिल होने की तैयारी चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें