1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. after the husband death wife committed suicide jharkhand jamshedpur news lockdown economic crisis prt

पति की मौत के 21 दिन बाद पत्नी ने हथेली पर यह लिखकर दे दी अपनी जान, इस कारण पति ने की थी खुदकुशी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पत्नी ने हथेली पर यह लिखकर दे दी अपनी जान
पत्नी ने हथेली पर यह लिखकर दे दी अपनी जान
प्रतीकात्मक तस्वीर

जमशेदपुर : मानगो डिमना रोड संजय पथ निवासी बिरजू शर्मा उर्फ विक्की की मौत से आहत उसकी पत्नी पिंकी शर्मा (27) ने भी 22वें दिन आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने से पूर्व पूर्व पिंकी ने अपनी हथेली पर 'आइ लव यू विक्की' लिखा था. इसके बाद वह पंखे में फंदा लगाकर लटक गयी. उसे घरवालों ने आनन-फानन में नीचे उतारा और एमजीएम अस्पताल ले गये. वहां डॉक्टर ने पिंकी को मृत घोषित कर दिया. पिंकी की मौत के बाद उसके दो पुत्र 13 वर्षीय सुधांशु कुमार और छोटा बेटा 3 वर्षीय साहिल कुमार बेसहारा हो गये है. मालूम हो कि बीते 14 अक्तूबर को पिंकी के पति सैलून संचालक बिरजू शर्मा ने आत्महत्या कर ली थी.

  • लॉकडाउन में सैलून बंद होने और आर्थिक तंगी से परेशान होकर बिरजू शर्मा ने कर ली थी आत्महत्या

  • पत्नी पिंकी ने मकान मालिक के खिलाफ किराया मांगने को लेकर प्रताड़ना की दर्ज करायी थी प्राथमिकी

लॉकडाउन के कारण उसका सैलून बंद हो गया था. परिवार की आर्थिक स्थिति दयनीय थी. आर्थिक तंगी के कारण वह मकान का किराया नहीं दे पा रहे थे. छह माह का किराया 40 हजार रुपये बकाया हो गया था. किराया नहीं देने के कारण फ्लैट मालिक द्वारा उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा था. इससे परेशान बिरजू शर्मा उर्फ विक्की ने आत्महत्या कर ली थी. उनकी पत्नी पिंकी शर्मा ने उलीडीह थाना में मकान मालिक केएन ठाकुर के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कराया था.

पति की मौत के बाद से ही पिंकी सदमे में थी. गुरुवार की रात लगभग तीन बजे उसने आत्महत्या कर ली. छोटे बेटा साहिल मां को बिस्तर में नहीं देखकर रोने लगा. घर वालों ने दूसरे कमरे में जाकर देखा तो पिंकी फंदे से लटकी मिली. पिंकी की मां कमला देवी और बड़े बेटे सुधांशु ने उसे फंदे से उतारा और अस्पताल ले गये. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

माता-पिता की मौत के बाद दो मासूम हो गये बेसहारा : माता-पिता की मौत के बाद दो बच्चे बेसहारा हो गये हैं. दूधमुंहे बेटे साहिल को तो यह भी नहीं पता कि उसकी मां इस दुनिया में नहीं रही. अस्पताल में वह बार-बार मां के पास जाने की जिद कर रहा था, जिसे उसका बड़ा भाई सुधांशु संभाल रहा था. साहिल की हरकत देखकर वहां उपस्थित लोगों की आंखें नम हो गयी. पिंकी शर्मा की मां कमला देवी के अनुसार फ्लैट मालिक की प्रताड़ना से तंग आकर बेटी पिंकी और दामाद बिरजू शर्मा ने आत्महत्या कर ली है. उलीडीह पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें