18.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हजारीबाग: ड्राइवर निकला चोर, मालिक के आलमीरा से 45 लाख रुपये की थी चोरी

एसपी ने बताया कि चालक ऐजाज अंसारी के साथ सेवानिवृत्त रेंजर छोटेलाल साहू 14 जनवरी 2024 को हजारीबाग स्थित फ्लैट के दरवाजे को लॉक कर रांची स्थित घर गये थे. उन्होंने कहा कि अलमीरा में रुपये रखते चालक ऐजाज अंसारी ने देखा था.

हजारीबाग : सेवानिवृत्त रेंजर छोटेलाल साहू के फ्लैट में हुई चोरी का खुलासा पुलिस ने पांच दिनों के अंदर कर लिया. चोरी के आरोपी को नगद रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. फ्लैट से 45 लाख रुपये की नगद चोरी रेंजर के निजी ड्राइवर ऐजाज अंसारी ने की थी. चोरी की गयी राशि 44.85 लाख रुपये के साथ ऐजाज अंसारी को सदर पुलिस ने रांची से गिरफ्तार किया. मालूम हो कि एसबीआई मुख्य शाखा के समीप रामेश्वरम प्लाजा फ्लैट नंबर 304 से सेवानिवृत्त रेंजर के फ्लैट से 45 लाख रुपये की चोरी हुई थी. घटना की जानकारी रेंजर को 23 जनवरी 2024 को हुई जब भुक्तभोगी रेंजर अपने फ्लैट पहुंचा. फ्लैट का दरवाजा खुला पाया. अंदर जाने पर अलमीरा का लॉक खुला हुआ था. उसमें रखी राशि नहीं थी. रेंजर ने इस संबंध में 23 जनवरी को सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया था. घटना को अंजाम देने वाले चालक ऐजाज अंसारी ने फ्लैट के दरवाजे का ताला खोलकर अंदर घुसा था. उसने अलमीरा का लॉक खोलकर बैग में रखे 45 लाख रुपये चुरा लिया था.

विश्वासी चालक ने किया विश्वासघात

हजारीबाग एसपी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि सेवानिवृत्त रेंजर के विश्वासी चालक ने विश्वासघात कर रुपये की चोरी की थी. एसपी ने बताया कि चालक ऐजाज अंसारी के साथ सेवानिवृत्त रेंजर छोटेलाल साहू 14 जनवरी 2024 को हजारीबाग स्थित फ्लैट के दरवाजे को लॉक कर रांची स्थित घर गये थे. उन्होंने कहा कि अलमीरा में रुपये रखते चालक ऐजाज अंसारी ने देखा था. पैसों के बंडल को देखकर उसमें लालच की भावना आ गयी और उसने चोरी की योजना बनायी. रेंजर ने अपने बैग में फ्लैट और अलमीरा की चाबी रखी थी. 21 जनवरी को चालक रेंजर के बैग से चुपके से फ्लैट की चाबी निकालकर रात में बस से हजारीबाग लौट गया था. वह रामेश्वरम प्लाजा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 304 का दरवाजा खोलकर अंदर गया और अलमीरा का लॉक खोलकर रुपये निकाल बैग में डालकर रांची चला गया. रांची पहुंचने के बाद वह थैला से पैसा निकालकर बोरा में रखकर छुपा दिया.

आरोपी चालक ऐसे हुआ गिरफ्तार

अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में चालक ऐजाज अंसारी 21 जनवरी को देखा गया. पुलिस को शक हुआ कि चालक ने ही घटना को अंजाम दिया है. उसकी गिरफ्तारी को लेकर सदर पुलिस की छापामारी दल इंस्पेक्टर ललित कुमार, सब इंस्पेक्टर अमित कुमार द्विवेदी, अरुण कुमार, गौतम कुमार व सशस्त्र बल ने छोटेलाल साहू के ड्राइवर ऐजाज अंसारी पिता सकूर अंसारी के घर थाना जगन्नाथपुर इलाही नगर पुनदाग पहुंची. छापामारी दल ने उसे गिरफ्तार कर लिया. गहन पूछताछ के बाद उसने रुपये चोरी करने का खुलासा कर दिया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें