20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गुमला : दो की मौत, एंबुलेंस में तोड़फोड़

गुमला थाना क्षेत्र के सुरसुरिया गांव के समीप सड़क हादसा गुमला : गुमला थाना क्षेत्र के सुरसुरिया गांव के समीप गुरुवार देर शाम को दो मोटरसाइकिल में भिड़ंत हुई, जिसमें दो युवकों की मौत हो गयी और दो युवक घायल हैं. मृतकों में गिंडरा गांव के 20 वर्षीय जमला मुंडा व बड़ा अंबवा गांव के […]

गुमला थाना क्षेत्र के सुरसुरिया गांव के समीप सड़क हादसा
गुमला : गुमला थाना क्षेत्र के सुरसुरिया गांव के समीप गुरुवार देर शाम को दो मोटरसाइकिल में भिड़ंत हुई, जिसमें दो युवकों की मौत हो गयी और दो युवक घायल हैं. मृतकों में गिंडरा गांव के 20 वर्षीय जमला मुंडा व बड़ा अंबवा गांव के 27 वर्षीय मनोज सिंह शामिल हैं. घायलों में ढिदौली गांव के 20 वर्षीय रामू गोप व 19 वर्षीय कार्तिक उरांव शामिल हैं.
घायलों का इलाज गुमला सदर अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है हादसे के बाद 108 एंबुलेंस को फोन किया गया था, परंतु 108 एंबुलेंस के चालक ने फोन रिसीव नहीं किया. इससे आक्रोशित लोगों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया. 108 एंबुलेंस में तोड़फोड़ की.
एक वैगनआर गाड़ी को भी क्षति पहुंचायी है. अस्पताल में हंगामा और तोड़फोड़ की सूचना पर गुमला पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया. थाना प्रभारी शंकर ठाकुर ने किसी प्रकार लोगों के गुस्सा को शांत कराया है. जानकारी के अनुसार, मनोज सिंह अपनी पत्नी बैजयंती देवी के आधार कार्ड में सुधार करने के लिए दोपहर 1:00 बजे घर से निकला था. वहीं जमला मुंडा अपने दोस्त रामू व कार्तिक के साथ सरस्वती पूजा देखने के लिए घूम रहा था.
देर शाम को सुरसुरिया गांव के समीप जमला मुंडा और मनोज सिंह की बाइक में भीषण भिड़ंत हो गयी. इस हादसे के बाद जमला और मनोज के सिर पर गंभीर चोट लगी और वे लोग घटनास्थल पर तड़पते रहे. मौके पर पहुंचे लोगों ने तुरंत 108 एंबुलेंस को फोन किया. लोगों का कहना है कि 14 से 15 बार फोन किया गया था, परंतु 108 एंबुलेंस संचालन कर्ताओं ने फोन रिसीव नहीं किया.
इस कारण घायलों को टेंपो से अस्पताल लाया गया, जहां रात 7:30 बजे घायल मनोज व जमला की मौत हो गयी. मौत की सूचना के बाद परिजन आक्रोशित हो गये और एंबुलेंस में तोड़फोड़ शुरू कर दी. मृतक मनोज सिंह की पत्नी बैजयंती देवी ने कहा कि अगर समय पर 108 एंबुलेंस घटना स्थल पहुंच जाती और घायलों को अस्पताल लाते, तो मनोज व जमला की जान बच सकती थी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें