25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह : कल्पना सोरेन ने प्रसिद्ध रामकथा वाचक मोरारी बापू का लिया आशीर्वाद, विधायक बनने के बाद पहली बार पहुंचीं हैं गांडेय

झामुमो नेता और कल्पना सोरेन ने गिरिडीह में हो रहे रामकथा में भाग लिया. इस दौरान उन्होंने प्रसिद्ध कथावाचक मोरारी बापू का आशिर्वाद लिया.

गिरिडीह : गांडेय विधायक और झामुमो नेत्री कल्पना सोरेन ने गिरिडीह में चल रहे रामकथा में प्रसिद्ध कथावाचक मोरारी बापू का आशिर्वाद लिया. गिरिडीह के मधुबन में मोरारी बापू द्वारा नौ दिवसीय रामकथा किया गया था. आज रविवार 23 जून को समारोह का समापन में पहुंच कर कल्पना सोरेन ने मोरारी बापू का आशिर्वाद लिया. इस दौरान उनके साथ गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार सोनू भी मौजूद रहे.

विधायक बनने के बाद पहली बार गांडेय पहुंची कल्पना

झामुमो नेता कल्पना सोरेन विधायक बनने के बाद पहली बार गांडेय विधानसभा पहुंची. यहां उन्होंने अधिकारियों के साथ विकास योजनाओं की समीक्षा बैठक की. इस बैठक में गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार सोनू, राज्यसभा सांसद डॉ. सरफराज अहमद, डीसी नमन प्रियेश लकड़ा, डीडीसी दीपक दुबे, अपर समाहर्ता बिजय सिंह बिरुआ के अलावे कई अधिकारी मौजूद रहे.

कल्पना ने क्षेत्र के लोगों से की मुलाकात

कल्पना सोरेन ने गांडेय विधानसभा क्षेत्र के लोगों से मुलाकात की. इस दौरान लोगों में कल्पना से मिलने को लेकर जमकर उत्साह देखा गया. कल्पना ने देर रात लोगों से मिलती रही और उनकी समस्याओं से अवगत हुई और समस्याओं के निदान का भरोसा दिया.

कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ किया स्वागत

अपनी नेता और क्षेत्र की नवनिर्वाचित विधायक को देखकर कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह था. कार्यकर्ताओं ने पारांपरिक तरीके के साथ कल्पना का स्वागत किया. इस दौरान कल्पना ने लोगों को संबोधित किया. आपको बता दें कि कल्पना सोरेन पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के जेल जाने के बाद राजनीति में कदम रखा है. कल्पना के लिए गांडेय विधानसभा की सीट को खाली किया गया था जिससे कि वह चुनाव लड़ सके. लोकसभा चुनाव में वह झारखंड में विपक्ष की स्टार प्रचारक थी. कल्पना की बदौलत 2019 के मुकाबले 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष ने झारखंड में अच्छा प्रदर्शन किया.

Also Read : Kalpana Soren पहुंचीं गांडेय, विधायक बनने के बाद पहला दौरा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें