गढ़वा : लालू यादव से मिलने में पाबंदी पर बिफरीं राबड़ी, कहा मेरे परिवार को खड़ा करके गोली मार दे भाजपा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

गढ़वा : बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा है कि यदि उनके परिवार से भाजपा को एलर्जी है, तो सबको खड़ा करा के गोली मार दे. राबड़ी शनिवार को सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से किसी के भी मिलने पर पाबंदी लगाने के बाद गुस्से का इजहार कर रही थीं.

राबड़ी देवी की इस प्रतिक्रिया से राजद के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा ने गढ़वा के पत्रकारों को मोबाइल पर वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से रू-ब-रू कराया़ गौतम सागर राणा शनिवार को महागठबंधन प्रत्याशी घुरन राम के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए गढ़वा पहुंचे थे.

श्री राणा पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे, तभी राबड़ी देवी का कॉल उनके मोबाइल पर आया. इसके बाद उन्होंने राबड़ी देवी से कहा कि वे पत्रकारों के समक्ष हैं, आप पत्रकारों से अपनी बात सीधे कह दीजिये. मोबाइल से राबड़ी देवी ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि सप्ताह में तीन लोगों को लालूजी से मिलने का प्रावधान किया गया है. अब यह संवैधानिक अधिकार भी उनसे छीन लिया गया है.

रांची : लालू प्रसाद से नहीं हो सकी मुलाकात

रांची : रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से शनिवार को कोई नहीं मिल सका. पेईंग वार्ड के मुख्य द्वारा पर बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा द्वारा जारी किया गया आदेश चस्पा किया गया था. आदेश में कहा गया है कि विधि-व्यवस्था की समस्या से 20 अप्रैल को मुलाकात बंद रहेगी.

हालांकि मुलाकात करने का दिन होने के कारण सुबह से ही पेईंग वार्ड के सामने मीडियाकर्मियों की भीड़ लगी हुई थी, लेकिन आदेश पत्र देखकर लोग चले गये. पार्टी के छोटे-छोटे कार्यकर्ता भी आये थे, वह भी लौट गये. इधर, लालू प्रसाद का स्वास्थ्य पहले की तरह ही स्थिर है. हालांकि उनके शुगर लेवल व बीपी में हल्का उतार चढ़ाव जरूर है. इलाज कर रहे डाॅक्टर उन पर नजर रखे हुए हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें