26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ओपीडी में विलंब से आये सभी डॉक्टरों से सीएस ने पूछा शोकॉज

धवार को सदर अस्पताल के ओपीडी से चिकित्सकों के विलंब से आने की खबर प्रकाशित होने के बाद सिविल सर्जन डॉ रंजन सिन्हा ने इसे गंभीरता से लिया. उन्होंने विलंब से आने वाले सभी डॉक्टरों से शोकॉज पूछा है.

देवघर.

बुधवार को सदर अस्पताल के ओपीडी से चिकित्सकों के विलंब से आने की खबर प्रकाशित होने के बाद सिविल सर्जन डॉ रंजन सिन्हा ने इसे गंभीरता से लिया. उन्होंने विलंब से आने वाले सभी डॉक्टरों से शोकॉज पूछा है. सीएस ने हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ अम्बरीष ठाकूर, सर्जन डाॅ चितरंजन कुमार पंकज, इएनटी स्पेशलिस्ट डॉ निवेदिता, चर्म रोग विशेषज्ञ डाॅ मनीष कुमार लाल, दंत चिकित्सक डाॅ राजीव कुमार, डॉ शालिनी कुमारी, महिला चिकित्सक डाॅ परमजीत कौर से जवाब मांगा है. उन्होंने पत्र में कहा है कि, बुधवार की सुबह 9:00 बजे से लेकर 10:30 बजे सभी ओपीडी में उपस्थित नहीं थे, जिससे मरीजों को काफी परेशानी हुई. साथ ही इससे विभाग की छवि धूमिल हुई है. पहले भी कई बार ससमय उपस्थित रहने का निर्देश दिया जा चुका है. इससे स्पष्ट है कि उच्चाधिकारी के आदेश की अवहेलना की गयी है. स्पष्टीकरण का जवाब नहीं मिलने पर विभागीय कार्रवाई के लिए अनुशंसा करने की चेतावनी सीएस ने दी है.

* सदर अस्पताल में डॉक्टरों के नहीं रहने का मामला

* सिविल सर्जन ने मांगा जवाब

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें