27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#ShravaniMela2019 : पलामू के कांवरिया को देवघर में एटीएम काउंटर पर लगा करंट

देवघर : सावधान! बारिश के दिनों में किसी बैंक के एटीएम काउंटर से पैसे निकालने जा रहे हैं, तो दरवाजे को एक बार हल्के से धकेलकर चेक कर लें. करंट तो नहीं आ रही. वरना झटका लग सकता है. गुरुवार को शहर के बिलासी मुहल्ला स्थित बैंक अॉफ इंडिया के एटीएम काउंटर से पैसे की […]

देवघर : सावधान! बारिश के दिनों में किसी बैंक के एटीएम काउंटर से पैसे निकालने जा रहे हैं, तो दरवाजे को एक बार हल्के से धकेलकर चेक कर लें. करंट तो नहीं आ रही. वरना झटका लग सकता है. गुरुवार को शहर के बिलासी मुहल्ला स्थित बैंक अॉफ इंडिया के एटीएम काउंटर से पैसे की निकासी के लिए पहुंचे एक कांवरिया के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है.

इसे भी पढ़ें : ओड़िशा से भी ज्यादा गरीब परिवार बिहार में, जानें क्या कहते हैं आंकड़े

दिन के करीब 10:50 बजे पलामू जिले के हसनपुरा से बाबाधाम आये कांवरिया मुकेश कुमार उक्त बैंक के एटीएम काउंटर में पैसे की निकासी करने पहुंचे थे. जैसे ही दरवाजे को खोलने की कोशिश की, वो गेट में चिपक गये. मुसीबत में फंसे मुकेश ने दरवाजे को जोर से धक्का मारा. इससे दरवाजे का कांच टूटकर चकनाचूर हो गया अौर वे जमीन पर गिर गये.

इससे कांवरिया मुकेश का बायां हाथ और बायां पैर कट गया. सिर में जबरदस्त चोट आयी. एक कांवरिया को करंट के झटका से गिरा देखकर दूसरे कांवरिया वहां पहुंचे और मुकेश को उठाया. उसे सूखे बेंच पर बिठाया. स्थानीय लोगों ने पहले बैंक प्रबंधन को, फिर पुलिस पदाधिकारी व एंबुलेंस को सूचना दी. काउंटर को बंद करने व कांवरिया को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा.

इसे भी पढ़ें : झारखंड के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी शैलेश कुमार सिंह का इस्तीफा, एक पखवाड़े में दो CEO बदले!

बैंक ऑफ इंडिया की मुख्य शाखा के चीफ मैनेजर रंजन कुमार ने कहा कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि बैंककर्मियों को भेजकर पहले वह चेक करवा लेते हैं. उसके बाद ही उनका कुछ कहना उचित होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें