32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड : नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म

मेदिनीनगर (झारखंड) : झारखंड के मेदिनीनगर में तीन युवकों ने एक नाबालिग लड़की (14) के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने बताया कि घटना तीन सप्ताह पहले हुई थी और कल पीडिता के माता पिता की ओर से शिकायत दर्ज कराने के बाद उसे पलामू जिले के सदर अस्पताल में चिकित्सकीय जांच […]

मेदिनीनगर (झारखंड) : झारखंड के मेदिनीनगर में तीन युवकों ने एक नाबालिग लड़की (14) के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने बताया कि घटना तीन सप्ताह पहले हुई थी और कल पीडिता के माता पिता की ओर से शिकायत दर्ज कराने के बाद उसे पलामू जिले के सदर अस्पताल में चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया.

पुलिस थाना प्रभारी विजय चंद्र चौधरी ने बताया कि चार मई को घटना वाले दिन लड़की जब घर में अकेली थी तभी तीन युवक जबरन उसे वहां से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर गोइंदी गांव में एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया.

उन्होंने बताया कि घर लौटकर पीडिता ने अपने परिवार को सारी आपबीती बताई लेकिन पहले उन्होंने चुप रहना ही बेहतर समझा क्योंकि आरोपी गांव के प्रभावशाली परिवार से ताल्लुक रखते थे. बाद में उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करायी. चौधरी ने बताया कि आरोपी ने पीडिता को इस संबंध में किसी से कुछ कहने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें