28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

वैशाली : महिला की हत्या के बाद हंगामा पुलिस ने की हवाई फायरिंग

आरोपित के घर पर हमला पुलिस पर पथराव पातेपुर (वैशाली) : थाना क्षेत्र की सैदपुर डुमरा पंचायत के लक्ष्मी चौक के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने शनिवार की सुबह महिला नूतन देवी की हत्या कर दी़ मृतका सैदपुर डुमरा पंचायत के विकास मित्र अखिलेश राम की पत्नी व पातेपुर थाने के चौकीदार भोला राम […]

आरोपित के घर पर हमला पुलिस पर पथराव
पातेपुर (वैशाली) : थाना क्षेत्र की सैदपुर डुमरा पंचायत के लक्ष्मी चौक के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने शनिवार की सुबह महिला नूतन देवी की हत्या कर दी़ मृतका सैदपुर डुमरा पंचायत के विकास मित्र अखिलेश राम की पत्नी व पातेपुर थाने के चौकीदार भोला राम की बहू थी.
इस घटना के विरोध में आक्रोशितों ने हंगामा किया और महिला के ससुराल में धावा बोल दिया़ लोगों ने घर का सारा सामान निकाल कर आग के हवाले कर दिया. ग्रामीणों ने आरोपित के घर के सामने ही पातेपुर-महुआ मार्ग को जाम कर दिया. सूचना मिलते ही पातेपुर थानाध्यक्ष कृष्णदेव खटैत पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस के पहुंचते ही लोगों का आक्रोश और ज्यादा भड़क उठा. पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने पथराव शुरू कर दिया. ग्रामीण आरोपित पति व चौकीदार को उनके हवाले की मांग कर रहे थे.
पथराव व लोगों के आक्रोश की वजह से पुलिस टीम को आरोपित के घर में ही छिपना पड़ा. हंगामे को शांत करने के लिए पुलिस को 10 राउंड से अधिक हवाई फायरिंग करनी पड़ी. फायरिंग के दौरान 12 वर्षीय अमित कुमार गोली लगने से जख्मी हो गया, जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें