26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रामलला को फिर से टेंट में लाना चाहती है कांग्रेस, सीवान में बोले हिमंत बिस्वा सरमा

सीवान में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एनडीए प्रत्याशी विजयलक्ष्मी देवी के चुनाव प्रचार को लेकर गांधी मैदान में आयोजित एक विशाल जनसभा में भाग लिया. सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा.

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा शनिवार को सीवान पहुंचे. जहां उन्होंने एनडीए समर्थित जेडीयू प्रत्याशी विजयलक्ष्मी देवी के लिए एक जनसभा को संबोधित किया. शहर के गांधी मैदान में आयोजित इस सभा में बड़ी संख्या में लोग आये थे. जहां एनडीए नेताओं ने फूल मालाओं से उनका जोरदार स्वागत किया. हिमंत बिस्वा सरमा ने अपने संबोधन की शुरुआत सीवान की पवित्र भूमि को नमन करते हुए की. उन्होंने कहा कि यह वही धरती है जिसने डॉ. राजेंद्र प्रसाद जैसे महान व्यक्तित्व को जन्म दिया.

राम जी को फिर से टेंट में रखना चाहती है कांग्रेस

इसके बाद विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि वे 400 सीटों के लक्ष्य से परेशान हैं, जबकि वे 399 पर खुश हो जाते हैं. अगर 399 पर कोई नाराजगी नहीं है तो 400 पर नाराजगी क्यों है? राम मंदिर के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब राम मंदिर का अभिषेक हुआ तो कांग्रेस के नाना पाटेकर ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर राम मंदिर का शुद्धिकरण किया जाएगा. इस पर उन्होंने सवाल उठाया कि सोनिया गांधी हिंदू हैं या ईसाई और अगर वह ईसाई हैं तो उन्हें शुद्धिकरण का अधिकार क्यों दिया जाएगा. सरमा ने कहा कि सत्ता में आने के बाद राहुल गांधी राम जी को फिर से टेंट में रखना चाहते हैं. लेकिन जब तक सूरज चांद रहेगा राम मंदिर भी रहेगा.

400 सीटें मिलने पर मथुरा-काशी में बनेगा भव्य मंदिर

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि मुगलों ने देश के सभी मंदिरों को तोड़ने का काम किया. मां कामाख्या का मंदिर भी तोड़ा गया था लेकिन हम सभी हिंदुओं ने उसे फिर से बनाया. राम मंदिर को तोड़कर मस्जिद बनाई गई. मोदी सरकार के सत्ता में आने से राम मंदिर बना. उन्होंने कहा कि 400 सीटें मिलने पर मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि और काशी विश्वनाथ में भव्य मंदिर का निर्माण होगा.

लालू मुसलमान को आरक्षण देना चाहते हैं तो चलें जाए पाकिस्तान

हिमंत बिस्वा सरमा ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी मुसलमानों को आरक्षण दिए जाने की बात कर रहे हैं. कर्नाटक में कांग्रेस ने हिंदुओं के ओबीसी कोटे में कटौती कर मुसलमानों को आरक्षण दिया. अब लालू प्रसाद कह रहे हैं कि पूरे देश में मुसलमानों को आरक्षण मिलना चाहिए. मैं लालू यादव से कहना चाहता हूं कि अगर आप मुसलमानों को आरक्षण देना चाहते हैं तो पाकिस्तान में जाकर आरक्षण दीजिए. हमें कोई आपत्ति नहीं है.

देश में समान नागरिक संहिता लागू होगी

सरमा ने कहा कि 400 सीटें मिलने पर मुसलमानों ने के लिए समान कानून लागू किया जाएगा. हिंदुओं का जो कानून होगा वही मुसलमानों का भी होगा. देश में समान नागरिक संहिता लागू की जाएगी. उन्होंने मदरसों को बंद करने के फैसले को सही ठहराते हुए कहा कि बेटा- बेटी को मदरसे में मत भेजो ,भारत को मुल्लाओं की बजाए डॉक्टर और इंजीनियर चाहिए. इसी के तहत मैंने 700 से ज्यादा मदरसा एक दिन में ही बंद कर दिया.

कश्मीर भी हमारा होगा

कश्मीर मुद्दे पर बोलते हुए हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि जब देश आजाद हुआ था तो कश्मीर एक था. लेकिन नेहरू जी की गलतियों की वजह से कश्मीर दो हिस्सों में बट गया. लेकिन हम जानते हैं कश्मीर हमारा है. मोदी सरकार इसे पूरे भारत में शामिल करेगी. मोदी जी को 400 सीट दीजिए कश्मीर भी हमारा होगा.

Also Read: सीएम नीतीश कुमार ने बगहा को राजस्व जिला बनाने का दिया आश्वासन, जातीय गणना पर कांग्रेस को घेरा

इनपुट- सिवान से अरविंद कुमार सिंह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें