30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : डॉक्टर से मांगी 15 लाख रुपये की रंगदारी

सीतामढ़ी: शहर के शिशु रोग विशेषज्ञ डाॅ नीलमणि से शनिवार को 15 लाख की रंगदारी की मांग की गयी. बिहार पीपुल्स लिबरेशन के नाम से रंगदारी की मांग करने वाला अपराधी अपना नाम मुकेश पाठक बताया. रंगदारी के डिमांड से डाॅ नीलमणि व उनका पूरा परिवार दहशत में आ गया है. उनके द्वारा पुलिस को […]

सीतामढ़ी: शहर के शिशु रोग विशेषज्ञ डाॅ नीलमणि से शनिवार को 15 लाख की रंगदारी की मांग की गयी. बिहार पीपुल्स लिबरेशन के नाम से रंगदारी की मांग करने वाला अपराधी अपना नाम मुकेश पाठक बताया. रंगदारी के डिमांड से डाॅ नीलमणि व उनका पूरा परिवार दहशत में आ गया है. उनके द्वारा पुलिस को लिखित सूचना देकर आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की गयी है.

नगर थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि चिकित्सक से मिली सूचना के आलोक में जांच-पड़ताल की जा रही है. हाल के महीनों में डाॅ. नीलमणी शहर के दूसरे चिकित्सक हैं जो अपराधियों के निशाने पर आये हैं. गत माह डाॅ. पीपी लोहिया की क्लिनिक पर अपराधियों ने बम विस्फोट किया था.

कौन है मुकेश पाठक

दरभंगा में दो इंजीनियरों की हत्या में मुकेश पाठक का नाम सामने आया था. इस मामले में पुलिस अब तक कई को पकड़ कर न्यायिक हि रासत में ले चुकी है. वहीं, मुकेश पाठक व उसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए एक चुनौती बनी हुई है. शिवहर में बिजली से संबंधित काम करने वाली एक एजेंसी के सुपरवाइजर की गोली मार कर हत्या करने में भी मुकेश का नाम उजागर हुआ था.

इधर रून्नीसैदपुर में भी व्यवसायी को दी धमकी
प्रखंड मुख्यालय स्थित मुरगा के दाना व चूजा के व्यवसायी निर्मल कुमार सिंह से अपराधियों ने मोबाइल पर पांच लाख रंगदारी की मांग की है. रंगदारी नहीं देने पर हत्या करने की भी धमकी दी गयी है. इस संबंध में व्यवसायी श्री सिंह ने रविवार को थानाध्यक्ष को आवेदन कर कार्रवाई की गुहार लगायी है.

व्यवसायी ने कहा है कि वह वर्तमान में सीतामढ़ी शहर में मुरगा के दाना व चूजा(चिक्स व फिड) का व्यवसाय करते हैं. शनिवार की शाम वह रून्नीसैदपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित घर पर थे. रात करीब 8.50 बजे उनके मोबाइल पर मोबाइल संख्या : 7050676322 से पांच लाख रंगदारी की मांगी गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें