30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सैकड़ों लाभुकों को मिली पासबुक

शिवहरः जिले के विभिन्न प्रखंडों में शनिवार को तृतीय विशेष इंदिरा आवास शिविर लगा. शिवहर में कार्यक्रम का उद्घाटन एसडीओ वारिस खान ने की, जबकि तरियानी में पंचायती राज पदाधिकारी कमल नयन व पुरनहिया में परियोजना निदेशक (ग्रामीण विकास विभाग) राधा कांत कुमार ने. बीडीओ विनय कुमार सरस ने बताया कि शिवहर प्रखंड में 123 […]

शिवहरः जिले के विभिन्न प्रखंडों में शनिवार को तृतीय विशेष इंदिरा आवास शिविर लगा. शिवहर में कार्यक्रम का उद्घाटन एसडीओ वारिस खान ने की, जबकि तरियानी में पंचायती राज पदाधिकारी कमल नयन व पुरनहिया में परियोजना निदेशक (ग्रामीण विकास विभाग) राधा कांत कुमार ने.

बीडीओ विनय कुमार सरस ने बताया कि शिवहर प्रखंड में 123 व तरियानी प्रखंड में 276 लाभुकों के बीच इंदिरा आवास पासबुक का वितरण किया गया. पुरनहिया प्रतिनिधि के अनुसार, प्रखंड में 90 लाभुकों को इंदिरा आवास का पासबुक दिया गया. बताया गया कि ठिकहां पंचायत में 11, वसंत जगजीवन में 9, बखार चंडिहा में 2, बैरिया में 2 व दोस्तीयां में 23 लाभुकों के बीच पासबुक का वितरण किया गया. मौके पर बीडीओ अखिलेश्वर प्रसाद सिंह समेत कई मौजूद थे. डुमरी-कटसरी त्न प्रखंड कार्यालय परिसर में शनिवार को इंदिरा आवास की विशेष शिविर का आयोजन किया गया.

शिविर का उद्घाटन बीडीओ कन्हैया सिंह ने किया. मौके पर जिप अध्यक्ष प्रतिनिधि विजय कुमार सिंह उर्फ छोटा विजय ने 510 लाभुकों के विरुद्ध 70 लाभुकों को प्रथम किस्त की राशि को प्रविष्ट कर पासबुक का वितरण किया. इनमें 267 सामान्य व 242 लाभुकों का नाम शामिल है. प्रथम किस्त के रुप में 50 हजार की राशि दी गयी. बताया गया कि प्रथम किस्त की राशि से छत तक निर्माण कार्य पूरा हो जाने के बाद द्वितीय किस्त का भुगतान किया जायेगा. मौके पर पूर्व प्रमुख चंद्र भूषण सिंह, पूर्व पंसस आलोक कुमार, पूर्व उपप्रमुख राम शरण महतो, बीएओ मणि सिंह, बीइओ आमोद कुमार, शंभु नाथ पांडेय, सुजीत कुमार, मुखिया बिंदु देवी व चुन्नु सिंह मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें