1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. hindu jagran pradesh convenor said pictures of lalu prasad yadav have disappeared from rjd banner

हिन्दू जागरण प्रदेश संयोजक ने कहा, राजद के बैनर से लालू प्रसाद यादव की तस्वीरों को कर दिया गया है गायब

बिहटा में हिन्दू जागरण प्रदेश संयोजक जीवन कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि लालू जी को मालूम होना चाहिए कि उनके पुत्र तेजस्वी यादव ने अपने बैनर से उनका फोटो हटा दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हिन्दू जागरण प्रदेश संयोजक जीवन कुमार
हिन्दू जागरण प्रदेश संयोजक जीवन कुमार
सोशल मीडिया

बिहटा में हिन्दू जागरण प्रदेश संयोजक जीवन कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि लालू जी को मालूम होना चाहिए कि उनके पुत्र तेजस्वी यादव ने अपने बैनर से उनका फोटो हटा दिया है. जब राजद पार्टी के बैनर में ही उनका फोटो नहीं लग रहा है तो वह अब बिहार का क्या ही भविष्य तय करेंगे. अब तो यह एक अलग सा बड़ा सवाल खड़ा हो गया है.

बिहार का भविष्य आम जनता खुद तय करेगी 

वहीं अगर बात करें बिहार के भविष्य की तो वो बिहार की आम जनता खुद ही तय करेगी कि उन्हें किसके साथ रहना है और राज्य में किसकी सरकार को चुनना है. यादव समाज के लोग भी अब भाजपा की ओर ही मुखातिब हो रहे हैं. इस बात से अब आप खुद ही समझ सकते हैं की आने वाले समय अब भाजपा का ही होगा और वर्तमान का समय भी एनडीए का ही है.

देश में सनातन धर्म को ठेस पहुंचाने का हो रहा है काम 

वहीं लाउडस्पीकर के मामले में उन्होंने कहा कि सनातन धर्म को ठेश पहुंचाने के लिए पूरे देश भर में लगातार काम किया जा रहा है. जो की बिल्कुल उचित नहीं है. हमारे देश में सुबह एवं शाम के समय में लोग नमाज पढ़ते है और साथ ही हनुमान चालीसा का भी पाठ करते हैं. तो लोगों को सिर्फ हनुमान चालीसा से ही तकलीफ क्यों है. जब नमाज से किसी को तकलीफ नहीं होती है, तो हनुमान चालीसा से तकलीफ क्यों होती है. तो क्या हिंदुस्तान में हिंदू लोग छुआछूत से ग्रस्त हो गए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें