24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीतीश कुमार ने कहा, जीएसटी बिहार के लिए लाभकारी नहीं

पटना : बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने जीएसटी बिल पर मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने आज कहा कि जीएसटी बिल बिहार के लिए लाभकारी नहीं है. इस बिल से सभी राज्यों को फायदा नहीं होगा. केंद्र को कुछ राज्यों को रियायत देनी चाहिए. आपको बता दें कि इस बिल में कांग्रेस […]

पटना : बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने जीएसटी बिल पर मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने आज कहा कि जीएसटी बिल बिहार के लिए लाभकारी नहीं है. इस बिल से सभी राज्यों को फायदा नहीं होगा. केंद्र को कुछ राज्यों को रियायत देनी चाहिए. आपको बता दें कि इस बिल में कांग्रेस और लेफ्ट के साथ नहीं रहने पर, जयललिता और नीतीश कुमारके सहयोग के बगैर राज्यसभा में पास होना मुमकिन नहीं.

नीतीश कुमार ने एक बार फिर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की वकालत की है. उन्होंने कहा कि विशेष राज्य का दर्जा बिहार के लिए जरुरी है क्योंकि इसके बिना राज्य का विकास नहीं हो सकेगा. यदि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिया जायेगा तो अन्य राज्य के लोग काम के लिए यहां का रुख करेंगे और निवेश करेंगे.

मुख्‍यमंत्री ने कहा कि बिहार विकास के पथ पर अग्रसर है. नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि आप जो उपदेश दे रहे हैं यदि वह धरातल पर उतरे तभी बिहार का विकास संभव है. उन्होंने कहा कि यदि आप अपने वादे पर कायम रहेंगे तभी बिहार में बदलाव की बयार बहेगी और राज्य की उन्नति होगी.

उन्होंने कहा कि बिहार का अपना इतिहास रहा है. एक वक्त था जब बिहार से पूरे देश पर शासन किया जाता था. इसके गौरव का बनाए रखना हमारा काम है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें