36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेक्स रैकेट का खुलासा व्हाट्सएप से तलाशते थे ग्राहक

पटना सिटी : व्हाट्सएप से ग्राहक तलाश कर जिस्मफरोशी का धंधा संचालित करने वाले युवक व युवती को अगमकुआं थाना ने गिरफ्तार किया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि यहां पर सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है. इसके बाद पुलिस टीम ने कांटी फैक्टरी महात्मा गांधी नगर में स्थित एक मकान में छापेमारी […]

पटना सिटी : व्हाट्सएप से ग्राहक तलाश कर जिस्मफरोशी का धंधा संचालित करने वाले युवक व युवती को अगमकुआं थाना ने गिरफ्तार किया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि यहां पर सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है.
इसके बाद पुलिस टीम ने कांटी फैक्टरी महात्मा गांधी नगर में स्थित एक मकान में छापेमारी की. छापेमारी के दरम्यान पुलिस जिस्मफरोशी के मामले में जहानाबाद निवासी सुभाष चंद्रवंशी व युवती को गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया देह व्यापार के आरोप में पकड़े गये दोनों से पूछताछ की जा रही है. छापेमारी के दरम्यान कमरे से कंडोम , सिगरेट के पैकेट व इस्तेमाल किये गये सिगरेट के टुकड़ा के साथ एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया.
पुलिस की मानें तो किराये के मकान को लेकर इन लोगों के द्वारा सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था. ग्राहकों को तलाशने के लिए व्हाट्सएप का इस्तेमाल किया जाता था. तीन माह से भी अधिक समय से यह धंधा चल रहा था. इसके कारण स्थानीय लोगों को परेशानी हो रही थी. इसके आलोक में पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में धंधे से जुड़े लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें