36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, दूल्हे की मौत, भाई जख्मी

पटना : बिहारमें पटना के दानापुर में रविवार की देर रात शाहपुर के विजापत गांव मेंएक शादी समारोह में जयमाला के बाद खुशी में दूल्हे के भाई ने गोली चलायी. गोली चलने से खुद और दूल्हा सतेंद्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसके बाद परिजनों ने दोनों को इलाज के लिए सगुना मोड़ स्थित […]

पटना : बिहारमें पटना के दानापुर में रविवार की देर रात शाहपुर के विजापत गांव मेंएक शादी समारोह में जयमाला के बाद खुशी में दूल्हे के भाई ने गोली चलायी. गोली चलने से खुद और दूल्हा सतेंद्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसके बाद परिजनों ने दोनों को इलाज के लिए सगुना मोड़ स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान सोमवार को दोपहर में दूल्हे की मौत हो गयी, जबकि दूल्हा का भाई गुड्डू (28) की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

मौत की खबर लगते ही कन्या पक्ष व वर पक्ष में शादी की खुशियां मातम में बदल गया. यह घटना शाहपुर थाने के विजापत में रविवार की देर रात घटी है. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी. मृतक सतेंद्र प्राइवेट कंपनी में काम करता था . बताया जाता है कि दियारा के अकिलपुर थाने के हरशामचक निवासी मदन राय के 22 वर्षीय पुत्र सतेंद्र कुमार की बारात लेकर शाहपुर थाने के विजापत गांव निवासी भुलेटन राय के घर रविवार को देर रात पहुंचे.

जहां बारातियों का स्वागत व वर-वधू का जयमाला हुआ. जयमाला के बाद वर सतेंद्र जलमाशा की ओर गये. उनके साथ बड़े भाई गुड्डू राय भी बात करते जा रहे थे. इसी दौरान खुशी में दुल्हे के बड़े भाई गुड्डू ने पिस्तौल से फायरिंग कर दिया. परंतु पिस्तौल से फायर नहीं हुआ.जिसके बाद वह पिस्तौल खोलकर चेक करने लगा. इसी दौरान गोली चला गयी.गोली गुड्डू के बायें हाथ से लगते हुए दूल्हा सतेंद्र के पैर में लग गया.

जख्मी गुड्डू ने बताया कि जयमाला के बाद दोनों भाई जलमासा की ओर गुरहथी को लेकर बात करते जा रहे थे. तभी अचानक गोली आकर मेरे हाथ से होते हुए मेरे भाई सतेंद्र के पैर में गोली लग गयी. उधर, गोली लगने की खबर पर कन्या पक्ष के लोगों दौड़े. घर में शादी की खुशियां गम में बदल गया. फिलहाल जख्मी गुड्डू को हिरासत में लेकरपुलिस पूछताछ मेंजुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें