36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालू ने होने वाली बड़ी बहू को फोन कर कहा- तुम्हारे कदम पड़ते ही सबकुछ ठीक होने लगा है

पटना : बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार के मुखिया और राजद सुप्रीमो लालू यादव के घर खुशियों ने दस्तक देना शुरू कर दिया है. बहू ऐश्वर्या के घर में कदम क्या पड़े खबरें खुशी वाली आने लगीं. लालू को छह सप्ताह की प्रोविजनल बेल मिल गयी. कहां तीन दिन की पैरोल और कहां अब […]

पटना : बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार के मुखिया और राजद सुप्रीमो लालू यादव के घर खुशियों ने दस्तक देना शुरू कर दिया है. बहू ऐश्वर्या के घर में कदम क्या पड़े खबरें खुशी वाली आने लगीं. लालू को छह सप्ताह की प्रोविजनल बेल मिल गयी. कहां तीन दिन की पैरोल और कहां अब छह सप्ताह तक परिवार के साथ बिताने का समय. चारों ओर बस खुशियां ही खुशियां. इस मौके पर दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव ने लालू यादव के साथ तीस मिनट से ज्यादा का वक्त बिताया और उन्हें योग करने की सलाह दी. बाबा रामदेव ने कहा कि लालू जी की तबीयत ठीक नहीं है, झारखंड हाइकोर्ट ने उन्हें बड़ी राहत दी है.

बाबा रामदेव जब आशीर्वाद देकर बाहर मीडिया से मुखातिब हुए, तो उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने स्वयं फोन कर अपनी होने वाली बड़ी बहू को फोन कर उसे सौभाग्यशाली बताया और कहा कि तुम्हारे कदम घर में पड़ते ही सबकुछ ठीक होने लगा है. तेज प्रताप के साथ ऐश्वर्या की सगाई 18 अप्रैल को होटल मौर्या में हुई थी, उसी दिन से सबकुछ ठीक होने की बात कही जा रही है. लालू अब ज्यादा समय अपने परिवार के साथ बिता पायेंगे. शुक्रवार को इन खुशियों में चार चांद और लग गया, जब तेजस्वी यादव को भी गलत बयान मामले में कोर्ट ने राहत दे दी.

मीडिया में चर्चाओं का दौर जारी है कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के घर नयी बहू के कदम पड़ने के पहले ही खुशियों के कदम पड़ने शुरू हो गये हैं. लालू प्रसाद और राजद परिवार के लिए राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय खुशियों की सौगात लेकर आ रही हैं. ऐश्वर्या राय की सास राबड़ी देवी को शुक्रवार को बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष का दर्जा मिल गया. मालूम हो कि हाल ही में हुए बिहार विधान परिषद चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के निर्विरोध निर्वाचित होने के बाद पर्याप्त संख्या बल हो जाने पर यह दर्जा दिया गया है. राजद परिवार के नेताओं और कार्यकर्ताओं समेत परिवार के लोगों को भी उम्मीद है कि लालू प्रसाद जल्द ही जेल से रिहा होकर बाहर आ जायेंगे.

मालूम हो कि चारा घोटाले के देवघर ट्रेजरी मामले में दोषी करार दिये जाने के बाद से लालू प्रसाद यादव 23 दिसंबर, 2017 से जेल में थे. हालांकि, लालू प्रसाद की तबीयत खराब होने पर उन्हें पहले रिम्स में भर्ती किया गया. बाद में उनके स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने पर 28 मार्च को इलाज के लिए दिल्ली स्थित एम्स रेफर कर दिया गया. वहां से उन्हें 30 अप्रैल को वापस रांची स्थित रिम्स भेज दिया गया. रिम्स से उन्हें जेल भी नहीं जाना पड़ा और तीन दिन का पैरोल मिल जाने पर वह पटना के लिए रवाना हो गये. राजद परिवार के लोगों में चर्चा जोरों पर है कि नयी बहू के कदम लालू प्रसाद और राजद परिवार में खुशियों की सौगात लेकर आयेगा.

यह भी पढ़ें-
गंगा जमुनवा के निर्मल पानी शुभे हो, पारंपरिक गीत के साथ ऐश्वर्या के चुमावन और हल्दी की रस्म

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें