28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालू ने बेटे की शादी के लिए मांगा 5 दिन का पैरोल, 12 मई को होनी है तेजप्रताप की शादी

पटना : चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिएपांच दिन के पैरोल पर रिहाई का आग्रह किया है. लालू यादव फिलहाल रांची स्थित रिम्स में अपना इलाज करा रहे हैं. मालूम हो कि […]

पटना : चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिएपांच दिन के पैरोल पर रिहाई का आग्रह किया है. लालू यादव फिलहाल रांची स्थित रिम्स में अपना इलाज करा रहे हैं. मालूम हो कि लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप यादव और बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या 12 मई को परिणय सूत्र में बंधने वाले हैं. लालू के करीबीएवं राजद के राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव ने बताया कि 10 से 14 मई को पार्टी प्रमुख के पैरोल के लिए पुलिस महानिरीक्षक जेल को आवेदन दिया है. उम्मीद है किलालूप्रसाद को पुत्र की शादी में शामिल होने से वंचित नहीं किया जायेगा, क्योंकि ऐसा अवसर जीवन में एक बार आता है.

गौर हो कि पिछले हफ्ते लालू यादव ने अस्थायी जमानत के लिए झारखंड हाई कोर्ट के समक्ष भी आवेदन दिया था, लेकिन वकीलों की हड़ताल के कारण न्यायिक कार्य स्थगित होने की वजह से इस पर सुनवाई नहीं हो सकी. इसके बाद लालू ने पुलिस महानिरीक्षक जेल के समक्ष इस संबंध में अपना आवेदन किया है. चारा घोटाला से जुड़े तीन मामलों में रांची स्थित सीबीआई अदालत ने दिसंबर, 2017 को लालू को सजा सुनायी थी. राजद नेता को तभी हिरासत में लिया गया था.

इससे पहले लालू प्रसाद यादव जेल में होने के कारण अपने बेटे तेजप्रताप के सगाई समारोह में भी शामिल नहीं हो सके थे. लालू के बेटे तेज प्रताप ने पटना के एक पारिवारिक समारोह में 18 अप्रैल को पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से सगाई की थी. सगाई के बाद शादी के लिए 12 मई की तारीख को तय किया गया था. सगाई की रस्म के दौरान ही लालू की पत्नी राबड़ी देवी ने भी इस बात की उम्मीद जताई थी कि लालू शादी के समारोह में अवश्य शामिल होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें