33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शरद यादव पर भड़के सुशील मोदी, कहा- क्या लालू का बचाव करना लोकतंत्र…

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शरद यादव पर हमला करते हुए कहा कि समाजवादी नेता शरद यादव को एनडीए घटक जदयू को अलोकतांत्रिक बताने से पहले देखना चाहिए कि जिस राजद से उन्होंने हाथ मिलाया, उसमें लगातार 10 बार से केवल लालू प्रसाद यादव ही राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. सुशील मोदी ने […]

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शरद यादव पर हमला करते हुए कहा कि समाजवादी नेता शरद यादव को एनडीए घटक जदयू को अलोकतांत्रिक बताने से पहले देखना चाहिए कि जिस राजद से उन्होंने हाथ मिलाया, उसमें लगातार 10 बार से केवल लालू प्रसाद यादव ही राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि जिस पार्टी का प्रमुख चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता है और जिसके खिलाफ करोड़ों रुपये की बेनामी संपत्ति के मामले सबूत के साथ सामने आ रहे हैं, उसका बचाव करना क्या लोकतंत्र की रक्षा करना है ? सुशील मोदी ने कहा कि आश्चर्य है कि दूसरों की काली कमाई बचाने में कोई अपना कुर्ता काला क्यों कर रहा है.

सुशील मोदी ने कहा कि एक दलित नेता को नीतीश कुमार ने विधानसभा का अध्यक्ष बनवाया, तो दूसरे को ढलती उम्र में राजनीतिक गुमनामी से निकालकर मुख्यमंत्री बनवाया, लेकिन जब जिसकी स्वार्थलिप्सा पूरी नहीं हुई, वहीं अपने दल के मुखिया पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाते हुए विरोधियों से मिल गये. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगो राजनीति और ब्लैकमेलिंग का फर्क मिटा कर समाज का अहित कर रहे हैं.

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि देश को लगभग एक करोड़ रुपये का चूना लगाने वाले 19,560 बैंक घोटाले पकड़ कर एनडीए सरकार ने आर्थिक अपराधियों पर नकेल कसी. पिछली सरकार के दबाव में दिये गए कर्जों के चलते बैंक के 8.41 लाख करोड़ फंसे हैं. भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस रखने वाली सरकार बड़ी मछलियां पकड़ने में लगी है.

यह भी पढ़ें-
बिहार : छपरा-सीवान रेलखंड पर आरयूबी निर्माण को लेकर कई ट्रेनों के मार्ग बदले, यात्री रहे परेशान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें