34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहारशरीफ : ईद पर घर आये एनआरआई की हथियारबंद अपराधियों ने गोली मार कर की हत्या

बिहारशरीफ : घात लगा कर हथियार से लैस अपराधियों ने घर जा रहे एनआरआई नागरिक की शुक्रवार की देर रात गोली मार कर हत्या कर दी. मालूम हो कि कतर में बसे मोहम्मद अशफाक अहमद ईद को लेकर अपने घर शेरपुर आये हुए थे. जानकारी के मुताबिक, ईद के मौके पर अपने घर आये कतर […]

बिहारशरीफ : घात लगा कर हथियार से लैस अपराधियों ने घर जा रहे एनआरआई नागरिक की शुक्रवार की देर रात गोली मार कर हत्या कर दी. मालूम हो कि कतर में बसे मोहम्मद अशफाक अहमद ईद को लेकर अपने घर शेरपुर आये हुए थे.

जानकारी के मुताबिक, ईद के मौके पर अपने घर आये कतर में बसे मोहम्मद अशफाक अहमद शुक्रवार की देर रात अपना काम समाप्त कर घर जा रहे थे. इसी दौरान भीड़-भाड़ वाले इलाके कमरुद्दीनगंज बंदना सिनेमा के निकट पूर्व से घात लगाये हथियारबंद अपराधियों ने मोटरसाइकिल से जा रहे मोहम्मद अशफाक अहमद को देखते ही उन पर पांच गोलियां ताबड़तोड़ चला दी. मोहम्मद अशफाक अहमद के सीने में गोली लग जाने से वह मोटरसाइकिल लेकर गिर पड़े. किसी तरह मोहम्मद अशफाक उठ कर जान बचाने की कोशिश करने लगे. इसी बीच, हमलावरों ने उन्हें खदेड़ कर सिर में दो गोली और मार दी. इससे मोहम्मद अशफाक अहमद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

गोलियों की तड़तड़ाहट से आसपास के लोग पूरी तरह से सहम पर गये. आनन-फानन में घटना की सूचना स्थानीय लहेरी थाना पुलिस को दी गयी. इसके बाद मौके पर एसपी, डीएसपी व अन्य सुरक्षा बलों के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुट गये. घटना के पीछे पुरानी रंजिश की बात कही जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें