32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पत्नी को मारपीट कर पहले घर से निकाला, अब व्हाट्स एप पर भेज रहा अश्लील वीडियो

बिहारशरीफ : शादी के मंडप में सात फेरे लेकर जीने मरने की कसमें खानेवाला पति ही पत्नी की जान का दुश्मन बना है. व्हाट्स एप पर पति द्वारा भेजे जा रहे अश्लील मैसेज, वीडियो और ऑडियो से वह तबाह हो रही है. मायके में रहकर भी विवाहिता खुद को महफूज नहीं रह पा रही है. […]

बिहारशरीफ : शादी के मंडप में सात फेरे लेकर जीने मरने की कसमें खानेवाला पति ही पत्नी की जान का दुश्मन बना है. व्हाट्स एप पर पति द्वारा भेजे जा रहे अश्लील मैसेज, वीडियो और ऑडियो से वह तबाह हो रही है. मायके में रहकर भी विवाहिता खुद को महफूज नहीं रह पा रही है. दरअसल, पति-पत्नी के इस अटूट बंधन की डोर तब टूट गयी, जब पति ने पत्नी को जबरन ससुराल से बाहर निकाल दिया. पूरे मामले का भंडाफोड़ तब हुआ, जब विवाहिता पूजा कुमारी अपने भाई एवं मां के साथ समाहरणालय में एसपी नीलेश कुमार से जान-माल की रक्षा की गुहार लगाने पहुंची. पीड़िता ने साफ कह दिया कि वह अपने पति निशांत कुमार के अत्याचारों से तंग आ चुकी है. एक बार गर्भ ठहरा, तो पति ने गर्भपात करवा दिया. दूसरी बार बिहारशरीफ के मोगल कुआं में एक निजी क्लिनिक में ले जाकर गर्भपात करा दिया.

पीड़िता को भेजे जा रहे अश्लील मैसेज व वीडियो

पीड़िता पूजा ने बताया कि उसके पति का बदमाश टाइप के लोगों के साथ उठना-बैठना है. पति अब उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज एवं गंदे-गंदे वीडियो भेज रहे हैं. एक बदमाश टाइप के लफंगे का भी फोटो उनके व्हाट्स एप पर भेजा गया है. परिवार को उठा लेने की धमकी दी जा रही है. पीड़िता ने बताया कि 21 नवंबर को भी मेरे भाई के मोबाइल पर एक व्हाट्स एप मैसेज आया, जिसमें एक वीडियो और तीन ऑडियो क्लिप थे. इस क्लिप में मेरे चरित्र को लेकर भद्दी-भद्दी बात कही गयी है.

क्या है पूरा मामला?

अस्थावां थाने के डुमरावां गांव निवासी पूजा कुमारी की शादी 30 अप्रैल, 2015 को बरबीघा थाने के सामाचक गांव निवासी निशांत कुमार से हुई थी. शादी के एक वर्ष तक ठीक-ठाक रहा. इसके बाद ससुराल में पति एवं उनके परिजन विवाहिता के साथ अत्याचार करने लगे. विरोध किया, तो उसे 16 मई, 2017 को ससुराल से परिजनों ने बाहर निकाल दिया. अंत में थक-हार कर विवाहिता ने कोर्ट में केस कर दिया. लेकिन, अब पीड़िता को ससुरालवाले केस उठाने को लेकर पूरे परिवार के साथ जान मारने की धमकी दे रहे हैं. ऐसी स्थिति में अब उसके समक्ष आत्महत्या के सिवाय दूसरा कोई चारा नहीं रह जाता है. एसपी को आवेदन देने के बाद पीड़िता ने न्याय मिलने की उम्मीद जतायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें