35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइक चोरी के आरोप में दबंगों ने युवक को बांध कर पीटा, मुखिया पति सहित दो पर प्राथमिकी दर्ज

खगड़िया : बिहारमें खगड़ियाके बेलदौर थाना क्षेत्र पनसलवा में एक युवक की पिटाई ने तालीबानी हुकूमत की याद ताजा कर दी है. मोटरसाइकिल चोरी के झूठे इल्जाम में पनसलवा निवासी रंजीत कुमार के हाथ बांध कर की सार्वजनिक रूप से पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की नींद खुली. इसके बाद युवक की […]

खगड़िया : बिहारमें खगड़ियाके बेलदौर थाना क्षेत्र पनसलवा में एक युवक की पिटाई ने तालीबानी हुकूमत की याद ताजा कर दी है. मोटरसाइकिल चोरी के झूठे इल्जाम में पनसलवा निवासी रंजीत कुमार के हाथ बांध कर की सार्वजनिक रूप से पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की नींद खुली. इसके बाद युवक की पिटाई करने वाले पनसलवा मुखिया पति भूषण कुमार व एक अन्य दबंग प्रदीप भगत पर बेलदौर थाना में कांड संख्या 59/18 दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. इधर, एसपी मीनू कुमारी ने गोगरी डीएसपी को पूरे मामले के जांच के आदेश दिये हैं.

युवक चिल्लाता रहा… पीटते रहे दबंग

पनसलवा में भीड़ का तालीबानी चेहरा सामने आया है. बताया जाता है कि मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में मुखिया पति ने गांव के ही एक युवक रंजीत कुमार को पंचायत के सामने पेश किया. इसके बाद सार्वजनिक रूप से पिटाई का फरमान सुनाया गया. फिर क्या था युवक के हाथ रस्सी से बांध दिये गये और फिर दबंगों ने भीड़ के सामने ही लात-घूंसे, डंडा से युवक की पिटाई शुरू कर दी. पूरे प्रकरण में वारयल वीडियो में साफ दिख रहा है कि दबंगों के आगे बेबस युवक रंजीत कुमार छोड़ने की गुहार लगाता रहा, चिल्लाता रहा. लेकिन, दबंगों का दिल नहीं पसीजा. युवक की बुरी तरह पिटाई की जाती रही और भीड़ तमाशबीन बनी रही.

मुखिया पति सहित दो पर प्राथमिकी दर्ज

मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में पिटाई करने वाला वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक द्वारा बेलदौर थानाध्यक्ष को पीड़ित की पहचान कर उसके बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई का निर्देश दिया गया. जांच में सामने आया कि पीड़ित युवक रंजीत कुमार, पिता राजेंद्र प्रसाद सिंह, घर पनसलवा के रहने वाले हैं. पीड़ित युवक रंजीत कुमार के बयान पर थाना कांड संख्या 59/18 धारा 341, 342, 504, 506, 385, 34 भादवि के अभियुक्त भूषण कुमार (मुखिया पति) व प्रदीप भगत को नामजद करते हुए दर्ज की गयी है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये थानाध्यक्ष के नेतृत्व में छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें