36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : खगड़िया में दो लोगों की गोली मारकर हत्या, फसल काटने को लेकर हुआ था विवाद

खगड़िया : बिहार के खगड़िया जिले से सनसनीखेज खबर मिल रही है. जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह हुए विवाद में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. विवाद फसल काटने को लेकर हुआ था. सबसे पहले दोनों पक्षों में हिंसक झड़प हुई, जिसमें दो लोग घायल हो गये. उसके बाद फायरिंग […]

खगड़िया : बिहार के खगड़िया जिले से सनसनीखेज खबर मिल रही है. जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह हुए विवाद में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. विवाद फसल काटने को लेकर हुआ था. सबसे पहले दोनों पक्षों में हिंसक झड़प हुई, जिसमें दो लोग घायल हो गये. उसके बाद फायरिंग होने लगी. दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक पक्ष ने निशाना साध कर दो लोगों को गोली मार दी. दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि घटना जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के भरखंडी टोला गांव की है. एक पक्ष के लोगों ने बताया कि फसल के काटने को लेकर विवाद हुआ और उसके बाद हत्या कर दी गयी. सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है. पूरे गांव में दहशत का माहौल है और तनाव कायम है. पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है. वहीं दोषियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है.

बताया जा रहा है कि फसल को लेकर विवाद पहले से चला आ रहा था, लेकिन जब शनिवार को एक पक्ष फसल काटने के लिए पहुंचा, उसके बाद वहां दूसरा पक्ष भी पहुंच गया और विवाद शुरू हो गया. इसी बीच हो रही झड़प में गोलीबारी होने लगी और दो लोगों की मौत हो गयी.

यह भी पढ़ें-
चिंता की बात: 55 दिनों की बजाय बिहार में हो रही केवल 40 दिन बारिश, धान की फसल पर पड़ेगा असर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें