25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजधानी एक्सप्रेस में युवती से छेड़छाड़, जवान गिरफ्तार

गया/कोलकाता : सेना के एक जवान को महिला सहयात्री से कथित तौर पर ‘‘दुर्व्यवहार” करने के लिए मुगलसराय रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है, जो उसके साथ हावड़ा-नयी दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा कर रही थी. रेलवे के एक अधिकारी ने कहा कि एक नाबालिग लड़की से अर्द्धसैनिक बल के दो जवानों द्वारा कथित […]

गया/कोलकाता : सेना के एक जवान को महिला सहयात्री से कथित तौर पर ‘‘दुर्व्यवहार” करने के लिए मुगलसराय रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है, जो उसके साथ हावड़ा-नयी दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा कर रही थी. रेलवे के एक अधिकारी ने कहा कि एक नाबालिग लड़की से अर्द्धसैनिक बल के दो जवानों द्वारा कथित तौर पर बलात्कार करने के बाद यह घटना सामने आई है.

पूर्व रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान लांस नायक दिलेर सिंह केरूप में हुई है जो अगरतला में पदस्थापित है. कल देर रात मुगलसराय में सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरीपी) ने बी-3 कोच में एक महिला सहयात्री से दुर्व्यवहार करने के आरोप मेंदिलेर सिंह को गिरफ्तार किया. सिंह के खिलाफ भादंसं की धारा 354 (महिला का शीलभंग करने के उद्देश्य से हमला या आपराधिक जबर्दस्ती) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

इससे पहले 28 दिसंबर को सेना के एक जवान ने हावड़ा-अमृतसर एक्सप्रेस में एक नाबालिग लड़की को जबरन शराब पिलाई और उससे सामूहिक बलात्कार किया गया. आरपीएफ के जवानों ने बाद में उसे झारखंड के मधुपुर स्टेशन से बरामद किया. इसके बाद तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हुई जिनकी पीड़िता ने पहचान की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें