1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. ex deputy cm tejashwi yadav announces help in video case of dead woman at muzaffarpur station

मुजफ्फरपुर स्टेशन पर मृत महिला के वीडियो मामले में तेजस्वी यादव ने किया मदद का एलान

By ThakurShaktilochan Sandilya
Updated Date
सोशल मीडिया पर मुजफ्फरपुर जंक्शन पर मृत महिला और उसके मासूम बच्चे के वायरल हुए वीडियो को देख अब राजद के नेता व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मदद के लिए आगे आए हैं.
सोशल मीडिया पर मुजफ्फरपुर जंक्शन पर मृत महिला और उसके मासूम बच्चे के वायरल हुए वीडियो को देख अब राजद के नेता व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मदद के लिए आगे आए हैं.
फेसबुक से साभार

सोशल मीडिया पर मुजफ्फरपुर जंक्शन पर मृत महिला और उसके मासूम बच्चे के वायरल हुए वीडियो को देख अब राजद के नेता व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मदद के लिए आगे आए हैं. तेजस्वी ने आज ट्वीट के जरिए यह घोषणा किया कि वो मृत महिला के दोनों बच्चों के लिए तत्काल 5 लाख की आर्थिक मदद कर रहे हैं.

बच्चों के नाम FD होगी राशि :

इस राशि को बच्चों के वयस्क होने तक उनके नाम FD रहने की बात तेजस्वी ने की है. तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा कि मृत महिला अरबिना ख़ातून के पति दो साल पहले उन्हें छोड़ के जा चुके हैं.इसलिए दोनों बच्चों के पढ़ाई का ज़िम्मा और साथ ही देखभाल करने वाले नज़दीकी पारिवारिक सदस्य को गृह ज़िला कटिहार में वो नौकरी देंगे.उन्होंने अपने राजनीतिक सलाहकार संजय यादव के द्वारा किए गए ट्वीट को रिट्वीट करते हुए इस बात की घोषणा की.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल :

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक भावुक कर देने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवती प्लेटफार्म के फर्स पर पड़ी है.वहीं उसके दो मासूम बच्चे हकीकत से अंजान होकर अपनी मां को उठाने की कोशिश करते हुए दिख रहे हैं. यह वीडियो बिहार के मुजफ्फरपुर जंक्शन का बताया जा रहा है और #Muzzafarpur हैशटैग के साथ ट्वीटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर काफी ट्रेंड कर रहा है.

श्रमिक एक्सप्रेस में संदिग्ध स्थिति में हुई मौत :

महिला की पहचान बिहार के कटिहार की अरबीना खातून के रूप में हुई है.जिसकी मौत अहमदाबाद से मधुबनी जा रही श्रमिक एक्सप्रेस में संदिग्ध स्थिति में हो गयी.उसके शव को मुजफ्फरपुर जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या चार पर उतारा गया. शव के स्टेशन पर उतारते ही जंक्शन पर अफरातफरी का माहौल हो गया.मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.

तीन दिनों से थी महिला बीमार :

वहीं मृतका के जीजा मोहम्मद वजीर ने कहा कि वह कटिहार के आजमनगर का रहने वाला है. अहमदाबाद में मजदूरी करता है. उसकी साली तीन दिनों से बीमार थी.अचानक ट्रेन में गर्मी की वजह उसकी तबियत खराब हो गयी. मुजफ्फरपुर पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गयी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें