34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ठंड लगने से महिला समेत पांच लोगों की मौत

सीतामढ़ी/ दरभंगा : सीतामढ़ी व दरभंगा में मंगलवार की रात ठंड लगने से महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गयी. सीतामढ़ी जिले में पांच लोगों की मौत हो गयी. हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है. बैरगनिया नगर पंचायत के भकुरहर वार्ड नंबर-17 में चार लोगों की मौत ठंड से हो गयी है. […]

सीतामढ़ी/ दरभंगा : सीतामढ़ी व दरभंगा में मंगलवार की रात ठंड लगने से महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गयी. सीतामढ़ी जिले में पांच लोगों की मौत हो गयी. हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है.

बैरगनिया नगर पंचायत के भकुरहर वार्ड नंबर-17 में चार लोगों की मौत ठंड से हो गयी है. वार्ड पार्षद मुन्ना कुमार ने बुधवार को बताया कि वार्ड नंबर-17 निवासी रवींद्र साह, मुन्नी बैठा, शबनम खातून व वार्ड नंबर-16 चिकना टोला निवासी भोला दास की मौत ठंड से हो गयी है.
उधर, सुरसंड प्रखंड की बनौली पंचायत के चांदपट्टी वार्ड संख्या 14 में एक वृद्ध महिला की मौत ठंड लगने से हो गयी. सरपंच सह ग्रामीण शबनम प्रवीण व पूर्व सरपंच शाहिद हुसैन सिद्दीकी ने ठंड से मौत होने की पुष्टि की है. इधर, दरभंगा के मनीगाछी के चनौर डीह टोला निवासी स्व. बासुदेव चौपाल की पत्नी रेबनी देवी की मौत ठंड लगने से मंगलवार की देर शाम हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें