29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिस्टल के साथ तीन शराब तस्कर व एक आर्म्स सप्लायर गिरफ्तार

आर्म्स लेकर हत्या के इरादे से घूम रहा था शराब तस्कर गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पकड़ा दरभंग : पिस्टल व कारतूस के साथ जिला पुलिस तीन शराब तस्कर और एक आर्म्स सप्लायर को दबोचने में सफल रही. इनके पास से एक देशी पिस्टल, एक कारतूस व तीन मोबाइल बरामद किया गया है. […]

आर्म्स लेकर हत्या के इरादे से घूम रहा था शराब तस्कर

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पकड़ा

दरभंग : पिस्टल व कारतूस के साथ जिला पुलिस तीन शराब तस्कर और एक आर्म्स सप्लायर को दबोचने में सफल रही. इनके पास से एक देशी पिस्टल, एक कारतूस व तीन मोबाइल बरामद किया गया है. एक गिरफ्तार अभियुक्त दूसरे शराब तस्कर की हत्या की साजिश रच रहा था. साजिश को अंजाम देने के लिए उसने आर्म्स सप्लायर से पिस्टल व कारतूस खरीदा था.

सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि मंगलवार की शाम गुप्त सूचना के आधार पर बेंता ओपी एवं टेक्निकल टीम ने छापेमारी कर एक शराब माफिया बेंता ओपी क्षेत्र के शाहगंज निवासी अविनाश कुमार उर्फ भुटवा को गिरफ्तार किया. इसके पास से पिस्टल व जिंदा करतूस बरामद किया गया. भुटवा की निशानदेही पर आर्म्स सप्लायर बहादुरपुर थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर निवासी विश्वजीत झा का पुत्र मुन्ना झा को गिरफ्तार किया गया.

सिटी एसपी ने बताया कि मुन्ना ने अविनाश को आर्म्स देने की बात स्वीकार कर ली है. इसके बाद भुटवा के निशानदेही पर ही शराब तस्कर बेंता ओपी क्षेत्र के शाहगंज निवासी लक्ष्मी साह का पुत्र राजू साह व स्व. महावीर चौधरी का पुत्र आमोद चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया. भुटवा, राजू व आमोद पर पूर्व से भी लहेरियासराय थाना में शराब तस्करी के कई मामले दर्ज है. पुलिस को तीनों की तलाश थी. वहीं आर्म्स सप्लायर मुन्ना पर भी कई मामले दर्ज हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें