29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अश्विनी चौबे के बयान के खिलाफ युवा कांग्रेस ने मचाया हंगामा, भाजपा सांसद ने कहा- नहीं मांगूगा माफी

बक्सर : बिहार के नवादा जिले में शुक्रवार को भाजपा के एक कार्यकर्ता सम्मेलन में बक्सर के सांसद अश्विनी कुमार चौबे के बयान ने राजनीति हलकों में भूचाल ला दिया है. युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बक्सर के सांसद के खिलाफ विश्वामित्र होटल के सामने जमकर नारेबाजी की और गेट पर धरने पर बैठ गये. […]

बक्सर : बिहार के नवादा जिले में शुक्रवार को भाजपा के एक कार्यकर्ता सम्मेलन में बक्सर के सांसद अश्विनी कुमार चौबे के बयान ने राजनीति हलकों में भूचाल ला दिया है. युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बक्सर के सांसद के खिलाफ विश्वामित्र होटल के सामने जमकर नारेबाजी की और गेट पर धरने पर बैठ गये. युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के दल ने सुबह से नारेबाजी करने के साथ ही मांग कीकि जब तक सांसद माफी नहीं मांगते उन्हें निकलने नहीं दिया जायेगा. वहीं, भाजपा सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने स्पष्ट रूप से कहा कि उन्होंने नवादा के कार्यकर्ता सम्मेलन में किसी का नाम नहीं लिया और न ही किसी के बारे में ओछी टिप्पणी ही की. इस कारण मैं कभी माफी नहीं मांगूगा.

ज्ञात हो कि नवादा के सम्मेलन में सांसद ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को इटली की गुड़िया और जहर की पुड़िया कहा था. साथ ही उनकी तुलना पूतना से की थी. इस बयान को लेकर बक्सर युवा कांग्रेस के नेता डॉ सत्येंद्र ओझा और डॉ मनोज पांडेय के नेतृत्व में नारेबाजी करविरोध जताया. इनके साथ दर्जनों युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता थे. बक्सर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने इसी होटल में रात्रि विश्रम के लिए रूके थे. युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कार्यकर्ताओं के विरोध को देखते हुए पहले से ही होटल के सामने और होटल के आसपास सुरक्षा बलों की कड़ी व्यवस्था की गयी थी. जब युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू की तो भाजपा के सारे कार्यकर्ता होटल के अंदर चले गए और कोई विरोध नहीं जताया.

कांग्रेस के कार्यकर्ता सुबह से शाम तक सांसद से माफी मंगवाने के लिए अड़े रहे लेकिन सांसद ने कोई माफी नहीं मांगी. मौके पर बक्सर एसडीओ गौतम कुमार, बक्सर डीएसपी सुनील कुमार, नगर थाना प्रभारी राज बिंदु प्रसाद समेत दर्जनों पुलिस बल विधि व्यवस्था को बनाये रखने में लगे थे. बाद में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने होटल के सामने सांसद अश्विनी कुमार चौबे का पुतला भी जलाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें