29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: भागलपुर में सड़क किनारे प्लास्टिक में लिपटा बम बरामद, CCTV से सुराग तलाश रही पुलिस

Bihar: भागलपुर में सड़क किनारे जिंदा बम बरामद हुआ है. पुलिस ने बम को बरामद कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. अब तक यह पता नहीं चला है कि सड़क किनारे किसने बम रखा था.

Bihar: भागलपुर. भागलपुर में सड़क किनारे प्लास्टिक में लिपटा बम बरामद हुआ है. पुलिस CCTV से सुराग तलाश रही है. पुलिस का कहना है कि जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद इलाके में रविवार की रात बम की बरामदगी हुई है. सड़क किनारे पॉलीथीन में लिपटा बम मिला है. इधर, सड़क किनारे बम बरामदगी के बाद इलाके के लोगों में दहशत है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

देर रात पुलिस को मिली सूचना

जानकारी के अनुसार रात साढ़े नौ बजे पुलिस को बम मिलने की सूचना दी गई. सड़क किनारे बम मिलने की सूचना मिलने पर बबरगंज थानेदार रविशंकर सहित अन्य पदाधिकारी वहां पहुंचे. सड़क किनारे पन्नी में लपेटा हुआ बम मिला. पुलिस तुरंत इसकी सूचना वरीय अधिकारी को दी गई. उसके बाद बम निरोधक दस्ते को भी बुलाया गया. स्थानीय लोगों ने आशंका जताई है कि असामाजिक तत्वों ने दहशत फैलाने के लिए वहां पर बम रखा है. आस-पास कई लोगों से पूछताछ की गई पर बम रखने वाले की पहचान नहीं हो सकी.

Also Read: बिहार में अपनी पारंपरिक सीटों से भी बेदखल हो गयी कांग्रेस, जानें कन्हैया के साथ क्या हुआ खेला

अब तक पुलिस के हाथ खाली

पुलिस मामले की जांच कर रही है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. चुनाव का समय होने की वजह से पुलिस सतर्क है. हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं लग लगी है कि बम रखने वाले आरोपी कौन हैं. और कहां से ये बम कहां से लाया गया है. पुलिस सीसीटीवी के जरिए संदिग्धों की तलाश में जुटी हुई है. लोगों के मुताबिक ये शरारती तत्वों का भी काम हो सकता है. बहरहाल, इलाके में पुलिस गश्ती बढ़ा दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें