28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अपहरण के बाद नाबालिग बेटी की हत्या से खौफजदा परिजनों ने छोड़ दिया गांव

नाथनगर : मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के छोटी बादरपुर निवासी अखिलेश यादव की अपहृत पुत्री शिवानी कुमारी (10) की हत्या के बाद पीड़ित परिजन खौफ में हैं. बेटी की हत्या के बाद से खौफजदा परिजनों ने गांव छोड़ दिया है. लड़की का परिवार अपने पुराने घर कहलगांव स्थित काजीपुरा चले गये हैं. रविवार दोपहर मधुसूदनपुर थाना […]

नाथनगर : मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के छोटी बादरपुर निवासी अखिलेश यादव की अपहृत पुत्री शिवानी कुमारी (10) की हत्या के बाद पीड़ित परिजन खौफ में हैं. बेटी की हत्या के बाद से खौफजदा परिजनों ने गांव छोड़ दिया है. लड़की का परिवार अपने पुराने घर कहलगांव स्थित काजीपुरा चले गये हैं.

रविवार दोपहर मधुसूदनपुर थाना पहुंची पीड़ित मां शर्मिला देवी इस कदर डरी हुई थी कि वह अपने घर न जाकर थाने से सीधे अपने रिश्तेदार के यहां चली गयी और वहां से कहलगांव लौट गयी. शर्मिला देवी ने बताया कि घटना के संबंध में पुलिसिया पूछताछ के लिए वह थाना गयी थी. उन्होंने बताया कि घर जाना, तो दूर थाना आने में भी उन्हें अब डर लगता है. शर्मिला ने बताया कि बेटी के दाह संस्कार के बाद पति अखिलेश यादव बेहोश हो गये और उन्होंने सुध-बुध खो दिया है.
कहलगांव में निजी डॉक्टर के पास उनका इलाज चल रहा है. मां ने कहा कि ऐसी नृशंस तरीके से हत्या करने वालों को कम से कम फांसी की सजा मिलनी चाहिए. उसके भाई के दोस्त आरोपित मुकेश यादव की पूर्व से उनकी बेटी पर बुरी नजर थी. सालभर के दौरान रात के अंधेरे में घर में घुस कर तीन बार दोनों मां-बेटी के साथ गलत करने का प्रयास किया था. शनिवार की सुबह शिवानी की लाश उसके घर के पास ही बगीचे में मिली थी.
सात दिन पहले छोटी बादरपुर निवासी अखिलेश यादव ने अपनी बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था. इसमें उन्होंने अपने ससुराल पक्ष के लोगाें को आरोपित बनाया था. बच्ची की हत्या की वजह ससुराल पक्ष की ओर से दी गयी एक कट्ठा जमीन बतायी गयी.
उधर, पुलिस ने शनिवार की रात अपहरण के आरोपित नाना विष्णुदेव उर्फ विशु यादव को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि, अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. इसके अलावा पुलिस ने पीड़ित के घर के समीप स्थित झोपड़ी मालिक शाहजंगी के नवटोलिया निवासी रितेश कुमार यादव व शाहजंगी सतघरा का विकास कुमार को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है.
हालांकि पुलिसिया पूछताछ में हिरासत में लिये गये दोनों संदिग्धों ने अपहरण व हत्या मामले में खुद को अनभिज्ञ बताया. रविवार की शाम पूछताछ के बाद हिरासत में लिये गये दोनों संदिग्धों को छोड़ दिया गया. बताया जाता है कि संदिग्धों की झोपड़ी में ही नशेड़ियों का अड्डा लगता था.
शनिवार को शिवानी के शव का पोस्टमार्टम करा पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया. परिजन शव अपने पैतृक गांव कहलगांव के काजीपुरा ले गये, जहां पांच साल के छोटे भाई सत्यम कुमार के हाथों मुखाग्नि दिलायी गयी.
मां बोलीं, हत्यारों को हो फांसी
शनिवार की सुबह शिवानी की लाश उसके घर के पास ही बगीचे में मिली थी
पुलिस ने बच्ची की हत्या का आरोपित नाना को किया गिरफ्तार, अन्य आरोपित फरार
बेसुध पिता अस्पताल में एडमिट
बच्ची की हत्या की वजह ससुराल पक्ष की ओर से दी गयी एक कट्ठा जमीन बनी
भाई के दोस्त आरोपित मुकेश यादव की पूर्व से उनकी बेटी पर थी बुरी नजर
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें